Home > अपराध > दिल्ली में सड़क के बीच डांस कर रहे थे बदमाश, साइड मांगा तो मार दी गोली

दिल्ली में सड़क के बीच डांस कर रहे थे बदमाश, साइड मांगा तो मार दी गोली

राजधानी दिल्ली में रोडरेज की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है, जहां साइड मांगने पर एक शख्स को गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, हालांकि गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

दिल्ली में सड़क के बीच डांस कर रहे थे बदमाश, साइड मांगा तो मार दी गोलीवारदात होली के दिन की है. राजपाल नाम का एक शख्स शाम करीब 4 बजे अपने दोस्तों से मिलकर घर की ओर जा रहा था. रास्ते में उसने देखा कि 4 लड़के सैंट्रो गाड़ी को सड़क के बीच में खड़ी करके नाच रहे हैं और हुड़दंग मचा रहे हैं.

राजपाल अपनी गाड़ी से उतरा और उन लड़कों को गाड़ी साइड करने को कहा. इस बात पर उन लड़कों की राजपाल से कुछ बहस भी हो गई. डांस कर रहे बदमाश अपनी गाड़ी में बैठ गए और राजपाल भी अपनी गाड़ी में बैठ गया.

दोनों ही गाड़ियां वहां से आगे बढ़ गईं, तभी सेंट्रो में बैठे लड़को में से एक लड़के ने राजपाल को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी लड़के मौका-ए-वारदात से फरार हो गए.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. घायल अवस्था में राजपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि गोली अभी भी राजपाल के जिस्म के अंदर है.

राजपाल के भाई ने बताया कि डॉक्टरों ने गोली निकालने से मना कर दिया है. डॉक्टर का कहना है कि गोली निकालने पर राजपाल की जान को खतरा हो सकता है.

फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है.

Loading...

Check Also

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

फैशन डिजाइनर हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हत्या करने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

वसंत कुंज इलाके में फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या करोड़ों रुपये लूटने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com