गर्लफ्रेंड पर हुआ शक, तो जेल से छूटते ही प्रेमिका पर झोंकी अंधाधुंध गोली

- in अपराध, दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड पर शक की वजह से उसके कथित प्रेमी पर अंधाधुंध फायरिंग झोंक दी. इस बदमाश की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस को दोहरी सफलता हाथ लगी है. दरअसल साहिल नाम का यह बदमाश कुख्यात टिल्लू गैंग का खतरनाक शूटर है.

गर्लफ्रेंड पर हुआ शक, तो जेल से छूटते ही प्रेमिका पर झोंकी अंधाधुंध गोली इस बीच दिल्ली पुलिस क्राईम ब्रांच की दूसरी टीम ने दीपक नाम के एक अन्य बदमाश को कालिंदी कुंज के पास से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया यह बदमाश जीतेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है.

उधर पुलिस ने साहिल के पास से एक रिवाल्वर और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि साहिल की तलाश दिसंबर, 2017 से ही चल रही थी. पुलिस के मुताबिक साहिल पर कत्ल और लूट के 16 मामले पहले से ही दर्ज हैं.

जानकारी के मुताबिक साहिल पिछले एक साल से जेल में बंद था. जेल में ही उसकी जान-पहचान अलीपुर के गैंगस्टर टिल्लू से हो गई. साहिल ने जेल में ही टिल्लू से वादा कर दिया कि वो बाहर निकलकर उसके लिए काम करेगा.

साहिल जब जेल से रिहा हुआ तो उसे पता लगा कि जब उसके जेल में रहने के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्ती की अन्य लड़के से हो गई है. उधर जेल से निकलने के बाद वह टिल्लू गैंग में भी शामिल हो गया, जहां से उसे पिस्टल भी मिली.

 

लेकिन साहिल ने जेल से छूटने के बाद टिल्लू गैंग के लिए लूटपाट शुरू करने से पहले अपनी प्रेमिका की बेवफाई का बदला लेने पहुंच गया. दो-तीन दिन तक रेकी करने के बाद उसने 21 दिसंबर, 2017 की रात अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर ही उसके दोस्त को गोली मार दी.

साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड के कथित प्रेमी पर तीन राउंड फायरिंग की. लेकिन किस्मत से तीन गोली लगने के बाद भी वह लड़का बच गया. हालांकि साहिल उसके बाद से ही फरार चल रहा था. पुलिस तब से ही साहिल के पीछे पड़ी हुई थी, लेकिन उसे सफलता मिली 22 मार्च को.

पुलिस को पता लगा कि साहिल रोहिणी सेक्टर तीन में आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने वहां पहले से ही घेराबंदी कर दी और जैसे ही साहिल आया पुलिस ने उसे दबोच लिया. वहीं क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए दूसरे गैंगस्टर दीपक पर अपने 10 साथियों के साथ मिलकर एक साल पहले गैंग के सरगना जीतेंद्र गोगी को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले जाने का आरोप है.

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला