Home > मनोरंजन > दिलजीत दोसांझ के ‘पैंट में गन’ गाने पर हुआ FIR

दिलजीत दोसांझ के ‘पैंट में गन’ गाने पर हुआ FIR

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ मुश्किल में आ गए हैं। फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में उनके गाये गाने ‘पैंट में गन’ को लेकर विरोध हो गया है और उनके व इस फिल्मवालों के ख़िलाफ़ पुलिस में एफ आई आर दर्ज़ करवाई गई है।

 दिलजीत दोसांझ के ‘पैंट में गन’ गाने पर हुआ FIR

जानकारी के मुताबिक सिख समुदाय के लोगों ने अमृतसर और मुंबई में एफ आई आर दर्ज़ करवाई है। आरोप है कि दिलजीत ने सिख समुदाय के होते हुए भी ऐसा गाना गा कर अपनी बिरादरी का अपमान किया है। सिख समुदाय से जुड़े जसजीत सिंह नाम के आदमी ने अपनी एफ आई आर में आरोप लगाया है कि गन शब्द को इस्तेमाल किये जाने से उनके समुदाय के लोग बेहद खफ़ा हैं क्योंकि सिख लोग अपने साथ गन नहीं बल्कि कटार रखते हैं। दिलजीत ने इस गाने को गा कर और इस पर परफॉर्म कर सिख धर्म के सिद्धांतों की खिलाफत की है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी। आइफा अवार्ड्स के बैकड्राप में बनाई गई इस कॉमेडी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, रितेश देशमुख और लारा दत्ता भी हैं और सलमान सहित कई सितारों ने काम किया है। फिल्म का निर्देशन चक्री टोलेती ने किया है।फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है। ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी।

अमिताभ बच्चन ने किया अपनी वसीयत का ऐलान! देखें किसको क्या मिला!!

हाल ही में फिल्म के एक गाने को रिलीज़ किया गया था, उसे देख कर  दबंग के किरदारों की याद आती है। फिल्म में ये एक सोना का ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें वो सलमान खान का इंच टेप लेकर नाप ले रहीं हैं। इस गाने का नाम ‘ नैन फिसल गए’ है।

Loading...

Check Also

वीडियो: भारतीय फिल्मे जिसमे दिखाया जाने वाला लव मेकिंग…..रियल था

भारत में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर लोग कम से कम बात करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com