दिनदहाड़े बीच सड़क पर 24 वर्षीय आर्किटेक्ट युवती से छेड़छाड़ , ऑटो चालक और दोस्त की करतूत

कल्याणपुरी इलाके में दिनदहाड़े बीच सड़क पर 24 वर्षीय आर्किटेक्ट युवती से छेड़छाड़ की वारदात हुई। ऑटो चालक और उसके दोस्त की करतूत पर युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। उन्हें देखकर दोनों आरोपी ऑटो छोड़कर फरार हो गए। 

Loading...

गुस्साए लोगों ने ऑटो में तोडफ़ोड़ की। पुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत कराया। युवती की शिकायत पर अपहरण, छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार, युवती ने मंगलवार सुबह दस बजे मदर डेयरी से नोएडा जाने के लिए एक ऑटो किराए पर लिया। कुछ दूर चलने के बाद मंगलम क्रॉसिंग पर चालक ने एक अन्य युवक को ऑटो में बिठा लिया। इसका युवती ने विरोध किया और किसी के साथ ऑटो शेयर करने से मना कर दिया। 

उसने चालक से ऑटो रोकने को कहा, लेकिन उसने कहा कि युवक आगे उतर जाएगा। युवती ने चालक से ऑटो रोकने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच, युवक आगे से पिछली सीट पर आकर युवती की बगल में बैठ गया और छेड़छाड़ करने लगा। 

युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो चालक ने विनोद नगर फ्लाईओवर के पास ऑटो रोक लिया। युवती उतरकर चालक को किराया देने लगी, तभी उसने हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। इस पर युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनते आसपास से गुजर रहे लोग ऑटो की तरफ बढ़े। लोगों को आते देख चालक ऑटो को छोड़कर दोस्त के साथ फरार हो गया। 

छेड़छाड़ की जानकारी पर गुस्साए लोगों ने ऑटो में तोड़फोड़ शुरू कर दी। किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि ऑटो के मालिक से पूछताछ कर आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *