दिग्विजय सिंह बोले- सिंधिया के जाने से कांग्रेस जीवित हो गई

जुबली न्यूज़ डेस्क
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर अपने पुराने साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया है।
दिग्विजय ने कहा कि सिंधिया को कांग्रेस ने क्या नहीं दिया, लेकिन उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए पहले मध्यप्रदेश में सरकार गिरा दी और अब कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया के जाने से चंबल संभाग में कांग्रेस जीवित हो गई है। 
दिग्विजय ने रविवार को ग्वालियर में सिंधिया के पुराने भाषणों के वीडियो जारी किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिंधिया को सबकुछ दिया। वह पार्टी छोड़कर जाएंगे इसकी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र जनता के विश्वास का एक प्लेटफॉर्म होता है। वह कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। राजनीति में भी कुछ मर्यादाएं होती हैं।
यह भी पढ़ें : अब इस देश ने दिया चीन को झटका, 75000 करोड़ की डील खत्म
यह भी पढ़ें : अब शहीदों के नाम से जाने जाएंगे यूपी के ये मार्ग
कांग्रेस नेता ने कहा कि सिंधिया को राहुल और प्रियंका का खास माना जाता था और वह पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस को ही निशाना बना रहे हैं। दिग्विजय ने भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर भी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों में पंडाल लगाने की अनुमति नहीं है। लेकिन, भाजपा के लोग पंडाल लगा सकते हैं। इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा का हिंदुत्व क्या है।
यह भी पढ़ें : मुफ्त राशन योजना का नहीं मिल रहा लाभ, तो इस नंबर पर करें कॉल

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button