दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कंगना, ग्रीन साड़ी पहने मराठी लुक में आई नजर

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में हैं. वो मंगलवार को सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए गईं. गणपति दर्शन के लिए कंगना ने मराठी लुक लिया. कंगना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

कंगना का मराठी लुक भी चर्चा में बना हुआ है. वो ग्रीन कलर की ट्रेडिशनल बॉर्डर वाली पैठनी साड़ी पहने दिखीं. उन्होंने ट्रेडिशनल साड़ी को मॉडर्न स्टाइल से कैरी किया. बता दें कि पैठनी साड़ी महाराष्ट्र के औरंगाबाद की खास पहचान है.

इसी के साथ कंगना मराठी नोज रिंग और बालों में गजरा लगाए दिखीं. इस पूरे लुक में कंगना काफी खूबसूरत दिखीं. कंगना यहां 5 मिनट के लिए रुकी.

मंदिर के मैनेजर हेमंत जाधव के मुताबिक, कंगना सुबह 10 बजे मंदिर दर्शन के पहुंचीं. उनके कमांडो बाहर खड़े रहे, जब तक वो अंदर रहीं.

कंगना ने गणपति बप्पा मोरया और जय महाराष्ट्र कहा. इसके अलावा उन्होंने कहा- यहां (मुंबई) रहने के लिए मुझे सिर्फ गणपति की अनुमति चाहिए और मैं यहां गणपति बप्पा की अनुमति लेने आई हूं. किसी और की अनुमति की आवश्यकता नहीं है.
मालूम हो कि कंगना रनौत तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी. उन्होंने कहा था कि वो मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं.

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्रियों ने उन पर निशाना साधा था. कंगना का बीएमसी के साथ विवाद भी काफी खबरों में रहा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

Back to top button