Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > दर्दनाक हादसा: उन्नाव में सफारी और वैन में हुई जबरदस्त टक्कर, 4 की मौत 3 घायल

दर्दनाक हादसा: उन्नाव में सफारी और वैन में हुई जबरदस्त टक्कर, 4 की मौत 3 घायल

उन्नाव-पुरवा मार्ग पर शनिवार रात करीब नौ बजे तेज रफ्तार सफारी और मारुति वैन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद सफारी सड़क पर पलट गई और वैन खंती में गिर गई। हादसे में वैन में चालक समेत दोऔर सफारी में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वाहनों में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। दोनों वाहनों में सवार लोग वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होने जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक अजगैन थानाक्षेत्र के नवाबगंज कस्बे के निवासी वैन चालक चालक सुरेश कुमार शनिवार की रात 8 बजे वैन लेकर पुरवा में एक शादी समारोह में जा रहे थे। तौरा और घूरखेत गांव के बीच पुरवा से उन्नाव की ओर जा रही तेज रफ्तार सफारी से उनकी वैन टकरा गई। वाहनों में फंसे लोगों की चीखपुकार सुनकर राहगीर और आसपास के ग्रामीण पहुंचे। यूपी-100 की पीआरवी पहुंची। वैन में बुरी तरह फंसे नवाबगंज कस्बा निवासी महेश (21) पुत्र मुकेश और वैन चालक सुरेश की मौत हो गई। जबकि अभिषेक (21) पुत्र रामचंद्र, संदीप (18) पुत्र सरवन, अरुण (22) पुत्र विजयपाल  गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, सफारी सवार पुरवा के तौरा गांव निवासी पप्पू पुत्र कल्लू और धन्नीपुर गांव निवासी आशीष शुक्ला (27) पुत्र रामचंद्र की मौत हो गई। सफारी सवार लोग पुरवा कोतवाली तौरा गांव से घूरखेत गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे थे। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस व अन्य वाहनों से जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस घर वालों को सूचना देने का प्रयास कर रही है।

हाईवे से लेकर शहर तक भीषण जाम
सहालग के चलते शहर से लेकर हाईवे तक की यातायात व्यवस्था चरमरा गई। हाईवे पर जाजमऊ पुल से उन्नाव कोतवाली के गदनखेड़ा चौराहा तक करीब पंद्रह किमी लंबा जाम लगा है। वहीं गंगा बैराज मार्ग भी जाम में जकड़ा है। शहर में शादी-बारातों के चलते भीषण जाम रहा। हाईवे पर जाम लगते ही वाहनों का आवागमन शहर के भीतर से शुरू हो गया इससे जाम और जकड़ गया। हाईवे पर घंटों जाम में फंसे वाहन चालकों ने पहले निकलने की होड़ में डिवाइडर फंदाते हुए दूसरी लेन से निकलने लगे इससे जाम और विकराल हो गया। एसपी हरीश कुमार ने सभी एसओ को हाईवे व थाना क्षेत्र के अन्य मुख्य मार्गों पर गश्त करने और जाम की स्थिति होने पर तत्काल खुलवाने के निदेश दिए हैं।

Loading...

Check Also

राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे प्रयागराज, संगम किनारे पूजा-अर्चना कर बढ़ाएंगे कुंभ की शान

राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे प्रयागराज, संगम किनारे पूजा-अर्चना कर बढ़ाएंगे कुंभ की शान

राष्ट्रपति सुबह 09.35 बजे पर बम्हरौली एयरपोर्ट पर पहुंचें। वहां से हेलीकाफ्टर द्वारा अरैल स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com