दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज

teamindiaनई दिल्ली( 20 सितंबर): दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से होने वाली गांधी-मंडेला सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज होगा। बेंगलुरु में चयनकर्ता टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन करेंगे।

वनडे टीम में कप्तान धोनी, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा अंबाति रायडू और सुरेश रैना की जगह पक्की है लेकिन इन 6 बल्लेबाजों के अलावा श्रीलंकाई दौरे पर चोटिल हुए नियमित ओपनर शिखर धवन के फिटनेस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। ऐसे में चयनकर्ता 7वें बल्लेबाज के तौर पर जिंबाब्वे दौरे पर वनडे टीम के सदस्य रहे मुरली विजय या फिर जिंबाबवे दौरे पर शतक लगाने वाले केदार जाधव के नाम पर विचार कर सकते हैं।

वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, अक्षर पटेल और धवल कुलकर्णी का भी चुना जाना पक्का है। भारत ने पिछली सीमित ओवरों की सीरिज़ जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली थी, जहां अजिंक्य रहाणे की अगुआई में दूसरे दर्जे की टीम को भेजा गया था। इस टीम में सात शीर्ष खिलाड़ी शामिल नहीं थे। अब धोनी, विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन सभी फिट हैं और ऐसे में कुछ युवा खिलाड़ियों को सीनियर खिलाड़ियों के लिए जगह बनानी पड़ेगी।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button