थप्पड़कांड: AAP के 9 विधायकों से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस, केजरीवाल से भी संभव

दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट मामले में पुलिस आम आदमी पार्टी (AAP) के नौ चश्मदीद विधायकों से सोमवार से पूछताछ करेंगी.  इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की भी पूछताछ संभव है. वहीं, रविवार को आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक और पार्षद कटोरा आंदोलन करेंगे. इस दौरान पीएम आवास तक मोर्चा निकालेंगे.

 थप्पड़कांड: AAP के 9 विधायकों से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस, केजरीवाल से भी संभवइससे पहले शनिवार को मामले की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया. पार्टी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रही है.

उधर, दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद सीएम केजरीवाल ने उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी के विधायकों पर हुई कार्रवाई का कड़ा विरोध किया. केजरीवाल ने उप राज्यपाल से सवाल किया कि आखिरकार दिल्ली पुलिस ने मंत्री इमरान हुसैन की शिकायत पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की?

LG अनिल बैजल ने मौजूदा घटनाक्रम की भरपूर निंदा की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है, जबकि केजरीवाल ने उप राज्यपाल से अफसरों के बैठकों में नहीं आने की शिकायत की. मामले में IAS एसोसिएशन का कहना है कि अफसर मारपीट के डर से मंत्रियों की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं.

मालूम हो कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव से मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल के घर की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने 21 सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क बरामद किए. दिल्ली पुलिस का दावा है कि सात कैमरे बंद थे. साथ ही वारदात वाले कमरे में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था. पुलिस ने कहा कि केजरीवाल के घर में लगे कैमरों की टाइमिंग 40 मिनट 42 सेकेंड पीछे चल रही थी.

वहीं, दिल्ली पुलिस द्वारा घर की तलाशी से भड़के केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और सवाल किया कि आखिर जज लोया की मौत की जांच कब होगी? साथ ही आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के घर पुलिसिया जांच पर सवाल उठाए. पार्टी ने कहा कि सीएम का अपमान करने की कोशिश की जा रही है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सरकार कुछ भी करवा सकती.

Loading...

Check Also

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

#Me too: अकबर पक्ष में उतरी महिला पत्रकार, कहा- वे शानदार शिक्षक व सुलझे हुए इंसान हैं

नई दिल्ली। #MeToo में घिरे पूर्व पूर्व विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर की तरफ से पत्रकार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com