त्वचा को गोरा और खूबसूरत बनाता है विटामिन ई कैप्सूल

आज की इस बिजी लाइफ स्टाइल में किसी के पास अपनी ब्यूटी का ध्यान रखने का समय नहीं रहता है. ऐसे में रोज धूल मिट्टी और प्रदूषण के कारण त्वचा को बहुत नुकसान पहुंचता है. चेहरे की सही ढंग से देखभाल ना करने के कारण चेहरा धीरे-धीरे काला होने लगता है.  आज हम आपको एक ऐसे कैप्सूल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप स्किन से जुड़ी सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. इसके अलावा इस कैप्सूल के इस्तेमाल से आपके चेहरे का कालापन दूर हो जाएगा और आपकी स्किन में गोरा निखार आएगा. त्वचा को गोरा और खूबसूरत बनाता है विटामिन ई कैप्सूल

अगर आपके चेहरे पर झाइयां, पिंपल्स या सांवलेपन की समस्या है तो विटामिन ई के कैप्सूल का इस्तेमाल करें. इसका इस्तेमाल करने से आपकी त्वचा का रंग भी गोरा हो जाएगा. अगर आप बेहतर परिणाम पाना चाहते हैं तो विटामिन ई के कैप्सूल को एलोवेरा जेल में मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. 

एक कटोरी में एलोवेरा जेल ले ले. अब इसमें विटामिन ई के कैप्सूल को डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाकर सूखने दें. जब यह सूख जाए तो इससे गुनगुने पानी से धो लें. एलोवेरा और विटामिन ई के पेस्ट को लगाने से आपकी त्वचा पर मौजूद मृत कोशिकाएं हट जाएंगी और आपकी त्वचा गोरी और खूबसूरत हो जाएगी.

Back to top button