त्रिभंग का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें काजोल- तन्वी आजमी की शानदार अदाकारी

काजोल स्टारर फिल्म त्रिभंग का ट्रेलर आ गया है. इस फिल्म का इंतजार फैन्स को काफी समय से था और अब जब यह सामने आ गया है तो फैन्स काफी उत्साहित हो गए हैं. फिल्म एक परिवार की तीन औरतों पर आधारित है. इसमें तन्वी आजमी, काजोल और मिथिला पालकर ने संग काम किया है. आइए आपको बताएं कैसा है फिल्म का ट्रेलर:

कैसा है त्रिभंग का ट्रेलर?

त्रिभंग में काजोल, अनु नाम की महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं, जो एक ओड़िसी डांसर है. अनु अपनी जिंदगी में बहुत कुछ देख चुकी है. 2 मिनट लम्बे ट्रेलर में आप अनु (काजोल) को नीली साड़ी पहने तैयार हुए देखेंगे वहीं दूसरे सीन में वो किसी पहचान वाले के छूने पर चौंककर नींद से उठ जाती है. एक रिपोर्टर के पूछने पर अनु बताती है

कि उसकी मां (तन्वी आजमी) नयन ‘अभंग’ हैं, एक अजब जीनियस जो अपनी कलम से कमाल करती है. वहीं अनु की बहन माशा (मिथिला पलकर) ‘सामभंग’ है यानी पूरी तरह से बैलेंस. अनु के मुताबिक वो खुद त्रिभंग है, जो ओड़िसी डांस का ही एक पोज है, जो खुद टेढ़ा-मेढ़ा है लेकिन फिर भी खूबसूरत है.

ट्रेलर जैसे-जैसे आगे चलते है आपको पता चलता है कि अनु और उसका परिवार बाहर से जितना प्यार लगता है, अन्दर से उसमें उतनी ही उलझने और मुश्किलें भरी हैं. इन्हीं में से एक है अनु का उसकी मां से रिश्ता. अनु के साथ अतीत में ऐसा बहुत कुछ हुआ है जिसकी वजह से वो अपनी मां से नफरत करती है. लेकिन मां को मुश्किल में देखकर उनके लिए अनु का प्यार भी जाग रहा है.

फिल्म त्रिभंग में काजोल के साथ कुणाल रॉय कपूर, कंवलजीत सिंह और वैभव तत्वावादी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म का प्रोडक्शन अजय देवगन कर रहे हैं. इसका निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है. फिल्म त्रिभंग को आप 15 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

Back to top button