त्रिपुरा रुरल लाइवहुड मिशन : 152 पदों पर नौकरियां, आयु सीमा 40 वर्ष

त्रिपुरा रुरल लाइवहुड मिशन द्वारा प्रोग्राम मैनेजर, क्लस्टर कॉर्डिनेटर, लाइवहुड कॉर्डिनेटर ने के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 26 नवंबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…त्रिपुरा रुरल लाइवहुड मिशन : 152 पदों पर नौकरियां, आयु सीमा 40 वर्ष

महत्वपूर्ण तिथि एंव सूचना…
पद का नाम – प्रोग्राम मैनेजर, क्लस्टर कॉर्डिनेटर, लाइवहुड कॉर्डिनेटर
कुल पद – 152
अन्तिम तिथि – 26 नवम्बर 2018
स्थान – त्रिपुरा

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष एंव अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष रखी गई है एंव विशेष वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जायेगी.

वेतन…
जिन उम्मीदवारों चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…
योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है. 

Back to top button