वीडियो: तो सेक्स के दौरान लड़कियां लडको से चाहती है ये सब, सुनकर लड़को की तो..

मौज-मस्ती हो या फिर व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कोई कार्य लड़कियां भी अब किसी से पीछे नहीं रहती हैं. ना ही मात्र वो अपनी इच्छाओं के बारे में खुलकर बताया करती हैं बल्कि उनसे जुड़े अपने अनुभवों के बारे में भी बातें शेयर करने से जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं.

पर्सनली लड़कियों को क्या पसंद होता है क्या नहीं इसे कोई और नहीं बता सकता क्योंकि ऐसे राज वह शायद ही किसी से शेयर करती हों. इसीलिये अगर लड़कियों से कुछ जानना है तो सबसे बेहतर है उनसे मिलकर ही उनके अनुभवों के बारे में प्रश्न पूछे जायं.

कुछ लोगों को लड़कियों के अनुभवों के बारे में जानने की काफी रूचि होती है. उसका यही कारण है कि, लड़कियों के अधिकतर राज दूसरे लोग कभी नहीं जान पाते. इसलिए एक प्रैंक वीडियो निर्माता ने इस बार फैसला किया लड़कियों से मिलकर उनके संबंध बनाने के अनुभवों को लेकर उनसे प्रश्न पूछने का.

एंकर ने पब्लिक प्लेस पर चल रही लड़कियों से ऐसे सवाल पूछे जिसका कि, आमतौर पर भारत की लड़कियां कभी भी खुलकर जिक्र नहीं करतीं. एंकर ने हर लड़की से पूछा कि, उसे संबंध बनाने के दौरान वो कौन सी चीजें हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद होती हैं.

उन पलों के दौरान लड़कियों को कौन चीज सबसे ज्यादा भाती है, इस प्रश्न के जवाब में कुछ लड़कियों ने जहाँ काफी चौंकाने वाले जवाब दिए वहीं कुछ लड़कियों ने कुछ ऐसे राज खोले जिसके बारे में दूसरे शायद ही जानते हों.

Back to top button