तो इस वजह से सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती शिल्पा शिंदे

जुबिली न्यूज़ डेस्क
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल शिल्पा एक नया कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से कमबैक करने जा रही हैं जोकि 31 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। लेकिन शो से पहले शिल्पा शिंदे ने इस शो को छोड़ने का मन बना लिया है।
बताया जा रहा है कि वे शो के मेकर्स और प्रोडक्शन के काम से खुश नहीं हैं।अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वे सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं और शो के मेकर्स ने कहा था कि वे इस बात का ख्याल रखेंगे लेकिन शो के मेकर्स अब तक अपने वादे पर खरे नहीं उतरे हैं और अब शिल्पा ने शो को छोड़ने का मन बना रही हैं।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने पहले ही कहा था कि मैं केवल सिर्फ एक शर्त पर ये शो करूंगी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हूं। लेकिन शो के मेकर्स ने झूठ बोला कि वे इस शो में काम नहीं कर रहे हैं। बाद में, पता चला कि वे इस शो में काम कर रहे हैं। मैंने शो के मेकर्स से पूछा तो उन्होंने मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया।

शिल्पा ने कहा कि शो मेकर्स ने बताया कि सुनील का तुम्हारे पार्ट के साथ कोई लेना देना नहीं है और वो जल्द ही हमें जॉइन करेंगे। जब वे आपके आसपास होते हैं तो आप कुछ नहीं कर पाते हैं। वो पूरे एक्ट को टेकओवर कर लेते हैं।
ये भी पढ़े : सुशांत केस : हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया सुशांत का हुआ मर्डर
ये भी पढ़े : कैंसर से जंग हार गया ब्लैक पैंथर ‘चैडविक बॉसमैन’
इस शो को लोग मेरा कमबैक बता रहे हैं लेकिन असल मायनों में तो वे पीछे खड़ी रहेंगी। दो साल बाद उनके फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखेंगे और जाहिर हैं। वे निराश हो जाएंगे क्योंकि वे मुख्य फ्रेम में तो जगह ही नहीं बना पाएंगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button