तो इस वजह से ट्रोल हो रहे आमिर खान

जुबिली न्यूज़ डेस्क
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान विवादों में घिर गए हैं। दरअसल वो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की। तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन में हुई इस मुलाकात को तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने शेयर किया है। इसके बाद से आमिर खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।
सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एमीन एर्दोगन ने लिखा कि- ‘आमिर खान से मुलाकात करके मुझे बहुत खुशी हुई। दुनिया भर में सम्मान पाने वाले भारतीय एक्टर, फिल्म निर्माता और निर्देशक इस्तानबुल में।’
उन्होंने आगे लिखा कि ‘मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जो तुर्की की कई जगहों पर हुई है। मैं इसके देखने का इंतजार कर रही हूं’।

I had the great pleasure of meeting @aamir_khan, the world-renowned Indian actor, filmmaker, and director, in Istanbul. I was happy to learn that Aamir decided to wrap up the shooting of his latest movie ‘Laal Singh Chaddha’ in different parts of Turkey. I look forward to it! pic.twitter.com/3rSCMmAOMW
— Emine Erdoğan (@EmineErdogan) August 15, 2020
वायरल हो रही तस्वीरों में आमिर खान सफेद बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आमिर की काफी स्ट्रॉन्ग बॉडी के साथ नजर आ रहा है, माना जा रहा है कि ये बॉडी भी उन्होंने फिल्म के लिए ही बनाई है। और वो तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान से मिलकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ तुर्की के राष्ट्रपति बयान दे चुके हैं। यही कारण है कि आमिर और तुर्की की प्रथम महिला की मुलाकात के चलते भारत के सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी देखने को मिल रही है।
ये भी पढ़े : गहलोत को अब इस मुद्दे के सहारे घेरेगी बीजेपी
ये भी पढ़े :  कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता का दावा, कहा- सोनिया गांधी को पत्र…
यही नहीं लोग इस मामलें को साल 2018 में इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के भारत दौरे से भी जोड़कर देख रहे हैं। उस समय नेतन्याहू ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात की थी लेकिन शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने उनसे मुलाकात करने से मना कर दिया था।

भारत के मित्र देश इज़रायल के प्रधानमंत्री से मिलने के नाम पर आमिर खान कन्नी काट गए थे। पर भारत के शत्रु देश टर्की के राष्ट्रपति की पत्नी की मेज़बानी स्वीकार करने में उन्हें कोई हिचक नहीं हुई। pic.twitter.com/8r3bNnB3ht
— Ashok Shrivastav (@AshokShrivasta6) August 16, 2020
गौरतलब है कि अक्सर आमिर खान कट्टर हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर रहते हैं। साल 2015 में उन्होंने असहिष्णुता से जुड़ा एक बयान दिया था जिसके चलते पूरे देश में बवाल हो गया था। इसके अलावा उनकी फिल्म पीके को लेकर भी हिंदूवादी संगठनों ने उन पर निशाना साधा था।

Previously he promoted Anti-Hindu things by his movies.
Now he met with enemies of INDIA.
This man Aamir Khan han no shame#AamirKhan @aamir_khan pic.twitter.com/CRyvtMSq47
— Spike (@khiladi_fanatic) August 16, 2020

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button