इस वजह से कुंवारे लड़के उम्र में बड़ी भाभियों और आंटियों से करना चाहते हैं ‘सेक्स’

- in 18+

आज के दौर में हर लड़का लड़की को पटाने की कोशिश करता है। जिसके लिए वो न जानें क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन इनमे से कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपने हमउम्र लड़कियां नहीं बल्कि अपने से बड़ी उम्र वाली महिलाएं पसंद आती है। हाल ही में हुए एक सर्वे से पता चला है कि लड़के, भाभियों और आंटियों को पटाने की कोशिश करके लड़के अपने आप को सेफ करना चाहते हैं।

ये भी पढ़े: देखें वीडियो…. इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है औरते
इस वजह से कुंवारे लड़के उम्र में बड़ी भाभियों और आंटियों से करना चाहते हैं ‘सेक्स’ये भी पढ़े: वीडियो: गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट में डाली दुनिया की सबसे तीखी मिर्च…फिर हुआ ऐसा कुछ की…

दरअसल, हाल ही में हुए एक सर्वे में जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें लड़कियां पसंद हैं यां भाभियां तो उनका कहना था कि उनको आंटियां और भाभियां ज्यादा पसंद हैं। आज कल के लड़कों को शादीशुदा महिलाएं लड़कियों की तुलना में ज़्यादा पसंद आती हैं। इस सर्वे में जब लोगों से पूछा गया तो उनमें से ज्यादातर लोगों ने यह स्वीकार किया कि उन्हें आंटी और भाभी की उम्र की पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिलाओं पर क्रश हैं।

इस सर्वे में ये भी पता चला है कि उन्होंने ये नहीं कहा है की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों की हर बात अच्छी लगती है। उन्हें तो बस कुछ गिनी चुनी खास बातें ही अट्रैक्ट करती हैं। उनका कहना है कि भाभियां, लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती हैं वो इंसिक्योरिटी से भी उबरने लगती हैं।

शादीशुदा महिलाएं कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा इमोशनल होती हैं और वो लड़को के भावनाओं को अच्छी तरह समझती हैं। शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज़्यादा विश्वसनीय होती हैं और उनमें अत्यधिक आत्मविश्वास होता है।

उनका ये भी मानना है कि शादीशुदा भाभियां और आंटियां आज की लड़कियों के तरह चिपकती नहीं है बल्कि उन्हें पता होता है कि उन्हें कौन-सा काम कब करना चाहिए। शादी के बाद महिलाएं और भी अट्रैक्टटिव और मैच्योर हो जाती हैं और वह सिंपल लाइफ बिताने में भी ज्यादा विश्वास करती हैं जिसकी वजह से लड़के, लड़कियों की तुलना में भाभियों और आंटियों को ज्यादा पसंद करते हैं।

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम