…तो इसलिए बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे रणवीर-दीपिका, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ-साथ उनके सभी चाहने वालों के लिए भी आज का दिन बेहद खास है. दरअसल आज दीपवीर दूसरी बार शादी करके हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं. लेकिन एक बात पर शायद आपने अगर गौर किया हो तो वो ये हैं कि दीपिका और रणवीर बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे हैं और इसकी वजह हैं 15 नवंबर…...तो इसलिए बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे रणवीर-दीपिका, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

अब तो आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर 15 नवंबर को ऐसा क्या खास हैं? पंडितों की मानें तो 14 और 15 दोनों ही दिन कोई भी शुभ मुहूर्त नहीं है लेकिन फिर भी दीपवीर बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे हैं. तो चलिए हम आपको इसके पीछे का राज बता ही देते हैं. दीपिका और रणवीर सिंह पहली बार फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में आए थे और इस फिल्म के साथ ही इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 नवंबर 2013 को रिलीज हुई थी. ये तारीख दीपवीर के लिए बहुत खास हैं और इसलिए ही उन्होंने अपनी शादी के लिए इस तारीख को चुना.

लेकिन सोशल मीडिया पर बिना मुहूर्त शादी करने के पीछे दीपवीर को ट्रोल भी किया जा रहा हैं. कुछ लोगों ने तो इतना तक कह दिया कि दीपिका भी नेहा धूपिया की तरह प्रेग्नेंट हो गई इसलिए वो बिना मुहूर्त ही शादी कर रहे हैं. आपको बता दें लेक कोमो में होने वाली दीपवीर की इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 40 मेहमान ही शामिल हुए हैं. खैर अब तो सभी को जल्द ही इस शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. जानकारी के लिए बता दें दीपवीर आज शाम 6 बजे अपनी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button