तो इसलिए गंदे सेनेटरी पैड को उबाल उसका पानी पी रहे है यहाँ के युवा

इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से सभी को परेशान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या कर सकते हैं. ऐसे कई किस्से सुने होंगे अापने ऐसे ही आज आपको इंडोनेशिया का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है. जिसके बारे में सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएगें. आजकल यहां पर किशोर वर्ग बेहद ही अजीबो-गरीब हरकते कर रहे हैं.

आपको बता दें, इंडोनेशिया के युवा लड़के महिलाओं के गंदे सैनिटरी पैड्स और बच्चों के डायपर्स को पानी में उबाल कर उसके पानी को पी रहे हैं. इन लोगों को कहना है कि इस पानी को पीने के बाद हवा में उड़ने जैसा फील कर रहे है. जी हाँ, ऐसा करने के बाद एक अजीब से आनंद की अनुभूति होती है. जो आम इंसान के लिए बेहद ही अजीब है. इंडोनेशिया की नेशनल ड्रग एजेंसी का कहना है कि सैनिटरी पैड्स में पाए जाने वाला केमिकल वही लोग पी रहे हैं, जिनको लगता है कि उन्हें आनंद आ रहा है. 

इस देश में लड़कों के लिए सोमवार का दिन होता हैं लकी, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

इस पर वे इसका आनंद ले रहे हैं. बता दें सेंट्रल जावा स्थित BNN के चीफ सीनियर कमांडर सुप्रीनार्टो ने कहा कि ये लोग गंदे पैड्स और डायपर को कचरे से निकाल कर लाते हैं. इसके बाद करीब एक घंटे तक इन्हें पानी में उबालते हैं और इसके बाद उस पानी को ठंड़ा करने के लिए छोड़ देते हैं. जब यह ठंडा हो जाता है तो इसका शराब की तरह से सेवन करते हैं. वहीं पुलिस ने भी ऐसे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. जो इस तरह का काम कर रहे हैं.  

Back to top button