Home > जीवनशैली > …तो इसलिए आसानी से आई लव यू नहीं कह पाते लड़के

…तो इसलिए आसानी से आई लव यू नहीं कह पाते लड़के

ज्यादातर लड़कियों को अपने पार्टनर या ब्वॉयफ्रेंड से शिकायत होती है कि वे उनके सामने प्यार का इजहार नहीं करते हैं. लड़कियों की एक सबसे बड़ी शिकयत तो यह होती है कि जितनी बार वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को आई लव यू कहती हैं उनका ब्वॉयफ्रेंड उतनी बार उनसे मोहब्बत का इजहार नहीं करता है.आसानी से आई लव यू  नहीं कह पाते लड़के

हालांकि हर किसी के साथ ऐसा होता हो ये जरूरी नहीं है लेकिन अक्सर ऐसी शिकायतें सुनने को मिल जाती हैं. कई बार लड़कियां इसी बात के आधार पर अपने पार्टनर को जज करना शुरू कर देती है जिसका परिणाम टकराव के सिवा कुछ भी नहीं निकलता.

ऐसी स्थिति में ये समझना बेहद जरूरी है कि लड़के और लड़कियां दोनों ही अलग-अलग तरीके से अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं. जरूरी नहीं कि जिस तरह के काम करने को लड़कियां मोहब्बत का इजहार करना मानती हों लड़के भी उस बात को उसी तरह देखते हों.

यह भी पढ़े: स्‍टूडेंट्स का दिल जीत रहा है ओप्पो का यह नया स्‍मार्टफोन फोन

यहां कुछ ऐसी ही वजहों का जिक्र है जिसकी वजह से लड़के आई लव यू कहने से कतराते हैं:

1. कई बार ऐसा होता है कि पुरुष कुछ लोगों के बीच में घिरे होते हैं. ज्यादातर पुरुषों को ऐसी स्थिति में निजी जिंदगी की बातें करना पसंद नहीं आता है. ऐसे में वो कुछ भी ऐसा कहने से बचते हैं जिससे उनकी पर्सनल लाइफ की बातें दूसरों के कानों में पड़ें.

2. ज्यादातर लड़कों को लगता है कि हर बार आई लव यू कहना जरूरी नहीं है. प्यार तो है ही. ऐसे में उसे बार-बार कहने की क्या जरूरत है.

3. कई बार पुरुषों को ऐसा भी लगता है कि एक ही बात को बार-बार कहने से उस बात की कीमत कम हो जाती है. कहने को तो ये मैजिकल वर्ड हैं लेकिन बार-बार कहने से इनका चार्म खो जाता है.

4. शायद आप ये वजह जानकर हैरान हों. पर ये सच है कि लड़के शर्माते भी हैं. बार-बार आई लव यू बोलना उनके लिए इतना आसान नहीं, जितना आप समझती हैं.

5. एक स्‍टडी में ये बात सामने आई है कि अपने प्‍यार का इजहार करने में लड़के, लड़कियाें से काफी पीछे हैं. वे केयर तो करते हैं पर जरूरी नहीं कि अपनी फीलिंग्‍स को जता भी सकें.

 
Loading...

Check Also

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान इस चीज़ का इस्तेमाल कर रही है आजकल की कुंवारी लड़कियां

आज शारीरिक सम्बन्ध को रिलेशन का एक हिस्सा माना गया है। आज भी कई लोगों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com