तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस एक्ट्रेस के बच्चे

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दर्शियन अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में किम ने एक बार फिर ऐसी फोटो शेयर की जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस बार किम ने अपने कोई बोल्ड फोटो नहीं बल्कि अपने बच्चों के साथ खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अपने दोनों बच्चों के साथ घूमते हुए नजर आ रही हैं. एक बच्चे को किम ने अपनी गोद में पकड़ा हैं वही दूसरे का हाथ पकड़कर चल रही हैं. फैंस किम के क्यूट से बच्चों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दे किम के बच्चों की भी दुनियाभर में खूब तारीफें होती हैं. हर थोड़े दिन में किम अपने बच्चों के क्यूट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Missing my babies!!!!! P.S. mom shammers it’s not a pacifier, he’s eating candy! किम ने कैप्शन के जरिए ये बताया हैं कि वो उनके बच्चों को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं. एक बार फिर किम ये तस्वीर वायरल हो गई और फैंस उनके इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं.

Back to top button