तेलुगू फिल्म RX 100 का रीमेक, इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे डेब्यू करने जा रहे हैं

बॉलीवुड में रीमेक का चलन काफी पुराना है. कई सुपरहिट फिल्में रीमेक के जरिए बनाई गई हैं. अब पता तेलुगू की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरएक्स 100 का भी रीमेक बनने जा रहा है. लेकिन बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस तारा सुतारिया होंगी.

बता दें, आरएक्स 100, 2 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म में कार्तिकेय गुमाकोंडा और पायल राजपूत मेन लीड में थे. अब एक साल बाद इस फिल्म का रीमेक आ रहा है. फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा, “इस फिल्म का प्लॉट बेहतरीन है. ये एक ऐसी प्रेम कहानी है जो दर्शकों को हैरान कर देगी.”

तिग्मांशु के मुताबिक़ फिल्म में अहान और तारा का किरदार मजबूत है. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं. साजिद ने कहा, “हमें हमारी फिल्म की हीरोइन मिल गई है और मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि तारा एक काबिल कलाकार हैं. मुझे लगता है कि तारा और अहान की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आएगी.”

बता दें कि ये फिल्म अभी प्रीप्रोडक्शन स्टेज पर है. इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. वैसे खबरों की मानें तो अहान शेट्टी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इस में कई सारे एक्शन सीन्स होंगे, तो अहान अपनी फिजीक का भी खासा ध्यान रख रहे हैं. खुद तिग्मांशु कहते हैं, “मैंने इन दोनों को वर्कशॉप में रिहर्सल करते हुए देखा, मैं कह सकता हूं, दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है.”

बताते चलें कि आरक्स 100 एक रोमांटिक फिल्म थी जिसमें दिखाया गया था कि एक लड़के को नेता की बेटी से प्यार हो जाता है. फिर दोनों बिछड़ जाते हैं और फिल्म में आते हैं कई टिविस्ट. ये देखना दिलचस्प होगा कि आरएक्स 100 का बॉलीवुड रीमेक कैसा बनता है और क्या वो दर्शकों को लुभाने में कामयाब होगा?

वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे मेन लीड में हैं.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com