तेजस्वी बोले- नीतीश की राजनीति केवल 5 साल बची, और मेरी राजनीति 50 साल

हा कि नीतीश कुमार उन ताकतों के साथ हाथ मिला लिए हैं और उन्हें मजबूत बना रहे हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार और भाजपा का साथ आने का सीधा मतलब है कि भाजपा ने उनकी राजनीतिक हत्या कर दी है. नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मुश्किल से 5 साल और राजनीति कर पाएंगे मगर जनता का आशीर्वाद उनके साथ रहा तो वह अगले 50 साल तक राजनीति में रहेंगे.

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में भाजपा का जो नया आलीशान केंद्रीय कार्यालय बना है उसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने फाइव स्टार ऑफिस बनाया है मगर इसे बनाने के लिए पैसा कहां से खर्च किया गया है इसका ब्यौरा नहीं दिया गया है. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपना केंद्रीय कार्यालय घोटालों के पैसे से बनाया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि पढ़े-लिखे नौजवानों को पकौड़ा बेचने के लिए कमर्शियल जगह मुफ्त में दे देना चाहिए और उन्हें पकौड़ा बेचने का रोजगार शुरू करने के लिए तो कम से कम 15 -15 लाख रुपए तू जरूर देना चाहिए.

अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को निर्दोष बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उन्हें साजिश के तहत फंसाया है मगर जनता उनके साथ न्याय करेगी और इसीलिए वह आजकल जनता की अदालत में अपने पिता के लिए न्याय मांगने जा रहे हैं.

You may also like

कैबिनेट बैठक : सीएम योगी आज राजा भैया के गढ़ को दे सकते हैं ये बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता वाली प्रदेश कैबिनेट