तलवार दम्पति की रिहाई पर लगी CBI कोर्ट की मुहर, जारी किया….

आरुषि-हेमराज मर्डर केस में करीब चार साल जेल की सजा काट चुके आरुषि के माता-पिता डॉक्टर राजेश और नुपुर तलवार की रिहाई के लिए सोमवार को  CBI कोर्ट ने रिलीस ऑर्डर जारी कर दिए हैं। डॉक्टर राजेश और नुपुर तलवार की रिहाई आज हो जाएगी।

तलवार दम्पति की रिहाई पर लगी CBI कोर्ट की मुहर, जारी किया....

View image on Twitter

 Follow

ANI 

@ANI

Release order (for Rajesh & Nupur Talwar) has been issued from here (Ghaziabad CBI Court): Manoj Sisodia, lawyer of Talwars

सीबीआई की अदालत ने तलवार दंपति को हत्या का आरोपी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। जबकि इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उन्हें संदेह का लाभ देते हुए बरी कर किए जाने का फैसला सुनाया।

इसे भी देखें:- नहाते समय महिला को देखा साधु ने, तो हाथ पकड़कर खींच बन गया शैतान

समय पर जेल नहीं पहुंची कोर्ट के फैसले की कॉपी 

गुरुवार, 12 अक्टूबर को ही हाई कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के बाद भी तलवार दंपति की रिहाई नहीं हो पाई क्योंकि समय से जेल प्रशासन को फैसले की कॉपी नहीं मिली थी। शनिवार और रविवार को छुट्टी रही और अब पूरी संभावना है कि दोनों की रिहाई सोमवार, 16 अक्टूबर को हो जाएगी।

इसे भी देखें:- ये है भारतीय राजनीति का सबसे पहला सेक्स स्कैंडल, जिसकी वजह से दलित नेता नहीं बन पाई थी प्रधानमंत्री

रिहा होने के बाद भी कैदियों का इलाज करेंगे तलवार दंपति 

जेल से रिहा होने के बाद भी तलवार दंपति अन्य कैदियों के इलाज के लिए हर 15 दिन बाद डासना जेल जाते रहेंगे। जेल प्रशासन ने ही उनसे गुजारिश की थी, वे कैदियों के दांत के इलाज के लिए आया करें। तलवार दंपति ने जेल के अंदर डेंटल क्लिनिक का पूरा सेटअप बनाया हुआ है। उन्होंने ही वहां कई तरह के उपकरण उपलब्ध कराए। वे दोनों नियमित तौर पर जेल में बंद अन्य कैदियों के दांतों का इलाज किया करते थे। इसके एवज में तलवार दंपति को रोजाना 40 रुपये मिलता था, जिसे उन्होंने अभी तक नहीं लिया है।

loading...
=>

You may also like

वो दिन दूर नहीं, जब लोग बुंदेलखंड में नौकरी के लिए आएंगे: झांसी में बोले योगी

झांसी. निकाय चुनाव के लिए प्रचार के लिए सीएम