तनुश्री ने कहा, ”फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थीं. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. तनुश्री ने इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी उनकी बात पर विश्वास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद उनपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

तनुश्री ने अक्षय कुमार और रजनीकांत का नाम लेते हुए कहा कि जब तक बड़े स्टार्स नाना पाटेकर के साथ काम करते रहेंगे तब तक माहौल में कोई बदलाव नहीं आएगा. इसके बाद उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा रजनीकांत ने हाल ही में उनके साथ फिल्म ‘काला’ में काम किया. तनुश्री का कहना है जब तक फिल्म इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स नाना जैसे अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तब तक अच्छे माहौल की उम्मीद कैसे की जी सकती है.”

मलाइका का यह वर्कआउट वीडियो देख आपके छुट जायेंगे पसीने, देखें बॉडी बिल्डर्स को मात देता..

तनुश्री यहीं नहीं रुकी..उन्होंने कहा मेरे साथ हुई इस घटा के बारे में हर कोई जानता है लेकिन किसी ने इस बारे में कुछ नहीं किया. उन दिनों हर शख्स इस बारे में बातें करते था लेकिन किसी ने नहीं सोचा कि इस मामले में कोई पहल की जाए. इस तरह के लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं लेकिन हकीकत क्या है कोई नहीं जानता. पीआर कंपनियों को ऐसी खबरें दबानी अच्छी तरह आती हैं.

तनुश्री ने इमरान हाशमी और सोनू सूद स्टारर आशिक बनाया आपने से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद वे ढोल, गुड बॉय बैड बॉय और अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में नजर आईं.