तनुश्री दत्ता ने लगाया आरोप, ‘सेट पर मेरे साथ ये सब करते थे नाना पाटेकर’

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में फिल्म आशिक बनाया आपने से डेब्यू करने वाली तनुश्री दत्ता काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. हाल ही तनुश्री एक बयान देने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उन्होंने उत्पीड़न की बात को उजागर किया और एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया.

10 साल पुरानी घटना को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, “नाना पाटेकर के बारे में किसी को बताने की जरुरत नहीं है. हर शख्स जानता है कि उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग नाना पाटेकर के बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की है. महिलाओं के प्रति उनका व्यवहार हमेशा खराब रहा है. ये सब पता होने के बावजूद किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं लिखा और न कुछ किया.”

तनुश्री ने कहा, ”फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थीं. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. तनुश्री ने इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी उनकी बात पर विश्वास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद उनपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

तनुश्री ने अक्षय कुमार और रजनीकांत का नाम लेते हुए कहा कि जब तक बड़े स्टार्स नाना पाटेकर के साथ काम करते रहेंगे तब तक माहौल में कोई बदलाव नहीं आएगा. इसके बाद उन्होंने कहा, “अक्षय कुमार पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा रजनीकांत ने हाल ही में उनके साथ फिल्म ‘काला’ में काम किया. तनुश्री का कहना है जब तक फिल्म इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स नाना जैसे अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तब तक अच्छे माहौल की उम्मीद कैसे की जी सकती है.”

मलाइका का यह वर्कआउट वीडियो देख आपके छुट जायेंगे पसीने, देखें बॉडी बिल्डर्स को मात देता..

तनुश्री यहीं नहीं रुकी..उन्होंने कहा मेरे साथ हुई इस घटा के बारे में हर कोई जानता है लेकिन किसी ने इस बारे में कुछ नहीं किया. उन दिनों हर शख्स इस बारे में बातें करते था लेकिन किसी ने नहीं सोचा कि इस मामले में कोई पहल की जाए. इस तरह के लोग गरीबों में अनाज बांटने का दावा करते हैं लेकिन हकीकत क्या है कोई नहीं जानता. पीआर कंपनियों को ऐसी खबरें दबानी अच्छी तरह आती हैं.

तनुश्री ने इमरान हाशमी और सोनू सूद स्टारर आशिक बनाया आपने से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद वे ढोल, गुड बॉय बैड बॉय और अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में नजर आईं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस रोमांटिक अंदाज़ में सनी लियोनी ने अपने पति को किया बर्थडे विश

मशहूर पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड में अपनी