ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण का भी नाम आया सामने, एनसीबी भेज सकती है समन

मुंबई। ड्रग्‍स मामले में एनसीबी की जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है। अब इस मामले में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है। वहीं इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकूल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी सामने आए हैं।

Loading...

वहीं इसके साथ ही एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की कंपनी KWAN की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी को एक व्‍हाट्सएप चैट मिला है। यह चैट दीपिका पादुकोण से की गई है। चैट में दीपिका कह रही हैं, “मुझे हैश चाहिए।” जानकारी के मुताबिक, यह चैट 28 अक्टूबर 2017 का बताया जा रहा है।
वहीं इसके साथ ही नम्रता शिरोडकर के नाम का भी खुलासा व्‍हॉट्सएप चैट में हुआ है। वो जया साहा से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। बता दें कि नम्रता शिरोडकर, साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं।
इस चैट में दीपिका, करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’। वहीं इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं…।’
इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती हैं कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं। इस पर दीपिका कहती हैं- ‘यस, प्लीज।’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती हैं, ‘अमित लेकर जा रहा है।’ इस पर दीपिका पूछती हैं- ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती हैं कि हैश नहीं गांजा है।’
आपको बता दें कि करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की भी मैनेजर हैं। करिश्मा ने ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के समय रोम में तैयारियों और मीडिया कवरेज की जिम्मेदारी संभाली थी। वहीं करिश्मा KWAN में भी काम करती है। वो जया शाह की टीम में हैं, लेकिन दीपिका की मैनेजर हैं। जया की टीम में लोग अलग-अलग एक्टर्स के साथ काम करते हैं।
जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को जल्‍द ही एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। फिलहाल इस समय दीपिका पादुकोण गोवा में शकुन बत्रा की आने वाली फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं।
The post ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण का भी नाम आया सामने, एनसीबी भेज सकती है समन appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...
Back to top button