डॉ. हाथी के निधन के बाद हो गयी इस मशहूर अदाकारा की मौत, सदमे में बॉलीवुड !

हमारे बॉलीवुड में इस साल तो जैसे हादसों की कतार ही लग गयी है एक के बाद  एक हादसे होते ही जा रहे |इस वक्त आलम ये है की लोग एक गम से उबर भी नहीं पा रहे है तब से  कोई और बुरी खबर सामने आ जा रही है |साल की शुरुआत में हीबॉलीवुड की चांदनी कही जजाने वाली श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गयी जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया  और श्रीदेवी के बाद भी टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार दुनिया छोड़ गये  और अभी मात्र .दो दिन  पहले ही  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मशहूर कलाकार  कवि कुमार आजाद  उर्फ़ डॉ हंसराज  हाथी  का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था जिससे पूरा टीवी जगत और फैन्स को काफी काफी बड़ा झटका लगा है |

 बता दे ‘तारक मेहता में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले कलाकार  कवि कुमार टीवी इंडस्ट्री के लोग प्रिय कलाकारों में से एक थे|

और उनका हंसमुख स्वभाव हर किसी को काफी पसंद आता था  लेकिन कवि  कुमार आजाद के इस तरह से अचानक निधन से टीवी जगत को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है |सोमवार की सुबह दुनि‍या को अलविदा डॉ. हाथी यानि कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर को हुआ. कवि कुमार आजाद को आखि‍री बार विदाई देने के लिए शो के कई सितारे शामिल हुए.

अब तक जहाँ पूरा  पूरा देश कवि कुमार के निधन के दुःख  से उबर भी नहीं पाया था कि एक और बड़ी खबर आई है जिसे जानने के बाद आपकी भी आँखें एक बार फिर से  नम हो जाएंगी.

अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक बर्थडे  ट्रिप से अपने पूरे परिवार के साथ वापस लौट रही जानी-मानी एक्ट्रेस मोनल गज्जर एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गयी हैं, इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गयी इससे अंदाजा लगा सकते है की हादसा कितना भयानक था और इस बात की जानकारी खुद मोनल गज्जर ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक मोनल अहमदाबाद से वापस लौट रही थीं

तभी अचानक उदयपुर हाईवे पर उनकी कार के आगे एक एसयूवी कार चल रही थी। मोनल की कार को उनका ड्राइवर चला रहा था।  जब एसयूवी ने ब्रेक लगाए तब उनकी पीछे चल रही रफ़्तार भरी एक दूसरी कार अनियंत्रित हो गई। वो अनियंत्रित हुई कार उनकी कार का टकरा गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, पहले हफ्ते नहीं आउट हुआ कोई कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस 12’ में पहले हफ्ते का वीकेंड