डॉक्टर की खुली पोल क्लीनिक में बनाता था सेक्स वीडियो

- in 18+, वायरल वीडियो

डॉक्टर क्लीनिक में बनाता था सेक्स वीडियो डॉक्टरों को एक ऐसा हुनर दिया है भगवान ने जिससे वे लोगों को रोगों से मुक्ति दिला सकें। लेकिन ज़रा सोचिए कि जान की रक्षक ये दोक्तोर्स ही अगर जान के भक्षक बन जाएँ तो आप क्या करेंगे।

img_

एक डॉक्टर की काली करतूत का भांडाफोड़ हुआ है वाराणसी में जहां एक महिला ने डॉक्टर पर इलाज के नाम पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें – इस आदमी के है दो लिंग, 1000 महिलाओं के साथ कर चूका है सेक्स

गौरतलब है कि वाराणसी के मदनपुरा क्षेत्र के इस आरोपी डाक्टर की बजरडीहा के मकदूम बाबा मजार के पास क्लीनिक है। इसी क्षेत्र के रहने वाले बुनकर परिवार की महिला अपने पति के साथ परसों क्लीनिक में इलाज कराने गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि डाक्टर ने महिला के पति से उसकी सिंकाई कराने को कहा।
 जब पति इसके लिए तैयार हो गया तो पीडि़ता को परदे के पीछे ले गया और पति से कमर के नीचे तेल मालिश करने को कहा। पति मालिश कर रहा था कि तभी पीडि़ता की निगाह ऊपर खुफिया स्थान पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी। संदेह होने पर उसने मोबाइल से चिप निकाला और इसके बाद डाक्टर से कहासुनी के बाद घर चली गई।
महिला ने घर जाकर चिप की जांच की तो उसमें उसके अलावा अन्य महिलाओं की भी अश्लील क्लिपिंग दिखाई दी। इसी पर कल पीडि़ता अपने पति संग भेलूपुर थाने पहुंची और डाक्टर के खिलाफ शिकायत की। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी डाक्टर को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें : यहां पर लड़कियां फ्री में बनाती है संबंध, लगती है लम्बी लाइन

 
loading...
=>

You may also like

वीडियो: ये है 2017 की सबसे हॉट पोर्न स्टार, जिसने पोर्न की दुनिया के तोड़ दिए कई रिकॉर्ड…

ये है 2017 की सबसे हॉट पोर्न स्टार,