डॉक्टर का दावा 72 घंटे में कोरोना मरीज होगा ठीक

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। आज यूपी में 6 हजार से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। राजधानी लखनऊ में भी अब कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लखनऊ में एक साथ रिकॉर्ड 999 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है।
ऐसे में एटा जिले के डॉक्टर शैलेन्द्र जैन ने दावा किया है कि उन्होंने एक ऐसा फार्मूला विकसित किया है जिससे कोरोना पॉजिटिव मरीज 72 घंटे में ठीक हो सकते हैं। उन्होंने इसके बड़े स्तर पर ट्रायल के लिए भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय, आईसीएमआर से अनुमति भी मांगी है जिससे वो अपने इस रिसर्च पेपर और फॉर्मूले को पब्लिश कर सकें।
ये भी पढ़े: बिजली बिल माफ़ी पर ट्वीट कर ऐसे फंस गए ज्योतिरादित्य सिंधिया
ये भी पढ़े: विदेशी लड़के- लड़कियां लॉकडाउन में करते थे पार्टी, हो गए अरेस्ट

बता दें कि डॉ. शैलेन्द्र जैन ने भारत के सबसे बड़े कोविड सेंटर नई दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल को पत्र लिख मुफ्त सेवा देने की अनुमति मांगी है।
शैलेन्द्र जैन का दावा है कि ये एयरोसोल बेस्ड ह्यूमिडिफाइड गैस थैरेपी है, जिसमे ह्यूमिडिटी के साथ में गैस और एयरोसोल को देते है जिससे कि साइट पर जो भी वायरस है वो मर जाता है। ये कोरोना एंटीजन को 72 घंटे में ठीक कर देती है।
ये भी पढ़े: 1 सितंबर से बदलेंगे ये नियम, जेब पर पड़ेगा सीधा असर
ये भी पढ़े: पंचायत चुनाव: 2 से ज्यादा हैं बच्चे तो नहीं लड़ पाएंगे चुनाव!
वे कहते हैं कि इतनी जल्दी रिकवरी तो किसी भी ड्रग से संभव नहीं है क्योंकि हमारी ड्रग साइट पर जाती है जहां पर कि वायरस इफेक्टिव होते हैं। इसलिए ये थैरेपी बहुत ज्यादा कामयाब है। इसके बहुत ही कम साइड इफ़ेक्ट हैं। हल्का सा जुकाम, गले मे खरास होती है। हमारी एयरोसोल बेस्ड गैस थैरेपी का कोई भी रेज्युडल साइड इफ़ेक्ट नही है।
उन्होंने कहा कि भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय से अनुमति मांगी है। दुनिया को इस खतरे से जितनी जल्दी मुक्ति दिला सकें उतना अच्छा है। उन्होंने दावा किया कि इस थैरेपी से कई मरीजों को ठीक किया है।
90 फीसदी मरीज 72 घंटे के अंदर एंटीजन फ्री हो गए, अब वो आगे बीमारी नही फैला सकते। वे कहते हैं कि एंटीजन निगेटिव करने का अभी तक कोई भी एजेंट दुनिया मे ट्राई नही किया गया है। वैक्सीन भी अभी ट्रायल पर है।
ये भी पढ़े: तो इस वजह से सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती शिल्पा शिंदे
ये भी पढ़े: रिलायंस के इस कदम से बच गई हजारों परिवार की रोजी-रोटी

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button