डेटा लीक हो जाने के डर से फरहान अख्तर ने डिलीट किया अपना फेसबुक अकाउंट

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. इसकी वजह फेसबुक साइट में प्राइवेसी को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है.  फरहान ने ट्विटर पर लिखा, गुड मॉर्निंग, मैं आपको सूचित करता हूं कि अपना फेसबुक अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है. लेकिन ‘फरहान अख्तर लाइव पेज’ अब भी सक्रिय है. हालांकि, फरहान ने फेसबुक से अपना अकाउंट हटाने का कारण नहीं बताया है.

डेटा लीक हो जाने के डर से फरहान अख्तर ने डिलीट किया अपना फेसबुक अकाउंटबता दें पिछले दिनों डेटा लीक मामले में पिछले कई हफ्तों से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक विवादों में बनी हुई है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने आज ऐलान किया कि उन्होंने फेसबुक से अपना अकाउंट हमेशा के लिए हटा लिया है. फरहान से पहले स्पेस एक्स के सीईओ इओन मास्क, अमेरिकन सिंगर शेर और हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी फेसबुक भी अपना अकाउंट डिलीट कर चुके हैं. फरहान के इस कदम की उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि डेटा लीक मामले को लेकर फेसबुक लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. इस मामले में फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने इस मुद्दे को लेकर फेसबुक पर पोस्ट लिखा. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि कंपनी ने इस मामले में अभी तक कई कदम उठाए हैं और आगे भी कड़े कदम उठा सकती है. जकरबर्ग ने कैम्ब्रिज एनालिटिका के मामले में अपनी गलती कबूली है.

डॉन 3 में नजर आएंगे फरहान

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘डॉन-3’ के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग पर फोकस कर रहे हैं. उनके निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में होंगे. फरहान इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करेंगे. उन्होंने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार की है. फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी और यह साल 2020 में रिलीज होगी.

सम्बंधित समाचार

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और