डीटीसी की बस में एक लड़की के डांस करने के मामले में स्टाफ पर की कार्रवाई….

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) की बस में एक लड़की के डांस करने के मामले में स्टाफ पर कार्रवाई की गई है. लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है.

दरअसल, 12 जुलाई को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डीटीसी बस के अंदर एक लड़की हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आई थी. इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के बस ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लिया गया है. इसके अलावा बस मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है.

मोबाइल ऐप पर शूट किया गया डांस का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद जांच में पता चला 12 जुलाई को इस वीडियो को दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था. वीडियो में जो हीरो और कैरेक्टर आर्टिस्ट दिख रहे हैं वो एक्टर नहीं बल्कि इस सरकारी बस के ड्राइवर कंडक्टर और मार्शल हैं.

हालांकि लड़की ने मस्ती के लिए वीडियो शूट किया था लेकिन बैठे बिठाए डीटीसी बस के कर्मचारियों के लिए ये मुसीबत बन गया. जांच के बाद बस के ड्राइवर सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं कंडक्टर से जवाब तलब किया गया है. खाकी वर्दीधारी मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेजा गया है.

Back to top button