डिस्काउंट हुआ खत्म, अब फिर से महंगा हुआ Xiaomi का Redmi 5A

- in गैजेट

Xiaomi ने रविवार को ये घोषणा की कि अब कंपनी का एंट्री लेवल Redmi 5A स्मार्टफोन अपनी वास्तविक कीमत 5,999 रुपये में भारत में उपलब्ध रहेगा. नई कीमत Mi.com, फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑफलाइन Mi Home रिटेल स्टोर पर लागू होगी.

लॉन्च के वक्त Redmi 5A की शुरुआती कीमत 4,999 रुपये रखी गई थी और जानकारी दी गई थी कि 5 मिलियन यूनिट्स बिक जाने के बाद इसे वास्तविक कीमत में सेल किया जाएगा. बता दें कि कंपनी ने जनवरी में ये घोषणा की थी कि उसने लॉन्च के एक महीने के भीतर 1 मिलियन यूनिट्स की बिक्री कर ली है. हालांकि कंपनी ने अभी तक 5 मिलियन यूनिट्स की सेल पूरी की है या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Redmi 5A के 2GB रैम + 16GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को अब ग्राहक 5,999 रुपये में और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये में खरीद पाएंगे.

Redmi 5A स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 5A में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड नूगट बेस्ड MIUI 9 पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE दिया गया है. इसके अलावा इसमें दूसरे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें वाईफाई और ब्लूटूथ शामिल है. ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 308 जीपीयू दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए Redmi 5A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और इसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन की बैटरी 3,000mAh की है जो नॉन रिमूवेबल है.

loading...

सम्बंधित समाचार

You may also like

अब वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल सर्विस से मिलेगी कॉल करने की सुविधा

बीएसएनएल एक खास तरह की टेक्नोलॉजी पर काम