डिलीवरी से पहले ही फिर से प्रेग्नेंट हो गई महिला, मामला जानकर सभी ओ गए हैरान…

अमेरिका में एक महिला के साथ बेहद ही चौकाने वाली घटना सामने आई। जुड़वां बच्चों के गर्भधारण के एक हफ्ते बाद उन्हें पता चला कि वे तीसरा बच्चा भी कंसीव करने जा रही हैं। महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को इस बारे में जानकारी दी है। महिला टिकटॉक पर काफी लोकप्रिय है। अपने वीडियो में महिला ने बताया कि ये सुपर फिटीशन का केस है। महिला ने कहा कि मैंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी पर ही जैकपॉट हासिल कर लिया है और एक साथ तीन बच्चे आ रहे हैं तो इस बात की संभावना काफी बढ़ गई है कि ये मेरी पहली और आखिरी प्रेग्नेंसी हो।

महिला ने अपने वीडियो में बताया कि ‘मेरा तीसरा बच्चा पहले दो बेबी से सिर्फ 10 या 11 दिन ही छोटा है। इससे हमें साफ हो गया था कि ये मेरी सेकेंड प्रेग्नेंसी होने जा रही है। ये बच्चे कुपोषित तो नहीं है और ये वाकई सुपर फिटीशन है, इस बात को कंफर्म करने के लिए डॉक्टर्स हर दो हफ्तों में मेरा अल्ट्रास्कैन कर रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि और ‘ये बच्चा हेल्दी रेट पर ग्रो कर रहा है और सभी मानकों पर खरा उतर रहा है।’ उनके इस क्लिप को अब तक टिकटॉक पर 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। टिकटॉक पर ब्लॉन्ड बनी यूजरनेम इस्तेमाल करने वाली ये महिला फैंस को अपने बच्चों के बारे में लगातार अपडेट्स देती रहती हैं। अक्सर फैंस उनके लुक्स की तुलना मशहूर म्यूजिक आर्टिस्ट ब्रिटनी स्पीयर्स से भी करते हैं।

अपने तीसरे बेबी के सरप्राइज के बाद ये टिकटॉक स्टार मां बनने के लिए और ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- ‘हम पेरेंट्स बनना चाहते थे और हम खुशकिस्मत हैं कि एक साथ तीन बच्चे हमारी जिंदगी में आ रहे हैं। मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन काफी उत्साहित भी हूं। मैं अभी काफी मिश्रित भावनाओं से गुजर रही हूं।’

साल 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर फिटीशन के बहुत कम केसेस डॉक्यूमेंट किए गए हैं। इसी कॉन्सेप्ट के चलते ही ये महिला कुछ दिनों के अंतराल में दूसरी बार प्रेंग्नेंट होने में कामयाब रही हैं।

Back to top button