डायरेक्टर बोलता रहा ‘कट-कट’, हीरो-हीरोइन के बीच चलता रहा रोमांस

- in मनोरंजन

मुंबई। फिल्मी दुनिया में एक अच्छा कलाकार अपने ‘डेडिकेशन’ के लिए जाना जाता है। किसी ही फील्ड में ‘डेडिकेशन’ बहुत जरूरी होता है, हमेशा इसकी तारीफ की जाती है  लेकिन कई बार यह ‘डेडिकेशन’ शर्मिंदगी का कारण भी बन जाता है।  कभी-कभी एक्टर्स अपने रोल में इतना खो जाते हैं कि उन्हें किसी और चीज का ध्यान नहीं रहता।डायरेक्टर बोलता रहा ‘कट’, हीरो-हीरोइन के बीच चलता रहा रोमांस

खासकर ऐसा हॉट और बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान देखने को मिलता है। एक ऐसी ही घटना सामने आई है जब एक्टर और एक्ट्रेस इंटिमेट सीन के दौरान एक दूसरे में इतना खो गए कि उन्हें  डायरेक्टर का कट भी नहीं सुनाई दिया।

सोनाली राउत और युवराज कट बोलने के बत भी होते रहे इंटिमेट

हाल ही में ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस सोनाली राउत और युवराज पाराशर के बीच एक इंटिमेट सीन कि शूटिंग चल रही थी। शॉर्ट के दौरान दोनों कलाकार झिझक महसूस कर रहे थे। इसलिए उन्होंने डायरेक्टर से गुजारिश कि वे पूरा शॉर्ट एक ही शूट में खत्म करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: आई बुरी खबर देशभक्त अभिनेता अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़ इनकी हुई मौत…

डायरेक्टर ने भी हामी भर दी और कहा कि जब तक वो कट ना बोले शूट चलने दें। लेकिन सोनाली राउत और युवराज पाराशर उस इंटिमेट सीन में इतना खो गए कि उन्हें कट की आवाज ही नहीं सुनाई दी।

शॉर्ट ‘ओके’ की आवाज सुनकर भी जब कलाकार एक दूसरे से अलग नहीं हुए तो डायरेक्टर को खुद उनके पास जाकर उन्हें रोकना पड़ा।  सोनाली और युवराज जब अलग हुए तो उन्हें बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। हालांकि वो इस बात को लेकर खुश थे कि जो शूट डायरेक्टर को चाहिए था वो उसे मिल गया।

 

You may also like

अनूप-जसलीन के बारे में हुआ ये बड़ा खुलासा, जिसे जानकर हिल गया पूरा हिंदुस्तान

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी