ठंड के इस सर्द मौसम में अपने बच्चों को पहनाएं फैशनेबल गर्म कपड़े

ठंड के इस सर्द मौसम में हम अपने फैशन को न भूलें। शीतकालीन कुछ चुनौतियों के साथ आता है, उनमें से एक को खुद को पर्याप्त गर्म रखते हुए तैयार किया जा रहा है। हमने आपको एक ही समय में गर्म और फैशनेबल रहने के कुछ दिलचस्प तरीके दिए हैं। एक ओवरप्रोटेक्टिव मां होने के नाते आप चाहती हैं कि आपका बच्चा गर्मी महसूस करे लेकिन यह भी सुनिश्चित करे कि वे स्टाइलिश और प्रेजेंटेबल दिखें। तो, यहाँ कुछ टिप्स और ड्रेसिंग हैक्स आपके बच्चे के फैशनेबल और संरक्षित हैं। यदि आप भी सर्दियों के दौरान अपने बच्चे को गर्म रखने के बारे में चिंतित हैं, तो इन सर्दियों में अपने बच्चे के लिए सही पोशाक चुनने में मदद करने के लिए इन युक्तियों का पालन करें।

दस्ताने: Mittens एक शीतकालीन पोशाक के लिए एक अतिरिक्त की तरह हैं। यह आपके बच्चों को गर्म और फजी रखेगा और आपके बच्चे के शीतकालीन पोशाक के लिए एक अतिरिक्त स्टाइलिश सहायक के रूप में कार्य करेगा।

डेनिम के टुकड़ों के साथ लेयरिंग: उन्हें परतों में कपड़े पहनाएं। अपने बच्चे को पतली परतों में पोशाक दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप बहुत सारी परतें नहीं जोड़ेंगे क्योंकि इससे उनका दम घुट सकता है। आप इसे स्टाइलिश रखने के लिए एक डेनिम जैकेट जोड़ सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

थर्मल्स जोड़ें: उन्हें पूरी तरह से गर्म रखने और टी-शर्ट, जैकेट, या पोशाक के साथ परत करने के लिए थर्मल का उपयोग करें।

कोट और कार्डिगन: अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ओवरकोट और कार्डिगन का उपयोग करें। चमकीले रंग आपके बच्चों को ठाठ रखेंगे।

जूते: बूट्स हर आउटफिट के साथ फैशनेबल लगते हैं। आप उन्हें जींस, लेगिंग या ड्रेस के साथ पेयर कर सकते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button