ट्रैक्टर के टायर फटने से नहर में गिरने से पांच मजदूरों की मौत

अमृतसर।  पंजाब के अमृतसर में वल्ला के नजदीक आज (शनिवार) ट्रैक्टर ट्राली के अप्परवारी दोआब नहर में गिरने से पांच मजदूरों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह मकान का लेंटर डालने के लिए सामान सहित मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली टायर फटने के कारण वल्ला के नजदीक नहर में गिर गयी जिससे पांच मजदूरों की डूबने से मौत हो गयी जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गये। सिंह ने बताया कि दुर्घटना के समय नहर में पानी का बहाव बहुत तेज था लेकिन आस-पास के लोगों ने किसी प्रकार सुनील और बलवीर सिंह को बचा लिया।
ये भी पढ़ें:- उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी कार, तीन पर्यटकों की मौत, एक घायल
जबकि अन्य ट्राली के नीचे दबे होने के कारण बचाये नहीं जा सके। उन्होंने बताया कि सभी मजदूर कंकरीट, लकड़ी के लोहे के गार्डरों से लदी ट्राली के ऊपर बैठे हुये थे। उन्होंने बताया कि जेसीबी मशीन की मदद से शव निकाल कर गुरू राम दास अस्पताल भेज दिया गया है और घायलों का भी उसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
मृतकों की पहचान राम केवल, अर्जन, इंद लाल, शिव प्रसाद और राम प्रसाद के तौर पर हुई है। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक रिंकू सुरक्षित रहा।
The post ट्रैक्टर के टायर फटने से नहर में गिरने से पांच मजदूरों की मौत appeared first on 24 Ghante Online | 24 घंटे ऑनलाइन समाचार.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com