ट्यूबलाइट को मिला U सर्टिफिकेट, 25 को रिलीज होगा इसका ट्रेलर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के दबगं सलामन खान की फिल्म ट्यूबलाइट को U सर्टिफिकेट मिला है. और अब इस फिल्म का ट्रेलर 25 तारीख को रिलीज होगा. इस बात की जानकरी फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने ट्विटर के माध्यम से दी. उन्होंने सेंसर बोर्ड के द्वारा मिले सर्टिफिकेट की एक तस्वीर भी पोस्ट की. साथ ही लिखा इन्तजार नहीं कर सकता. साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी पता चली है. फिल्म का ट्रेलर 25 मई को रिलीज होगा. 

ट्यूबलाइट को मिला U सर्टिफिकेट, 25 को रिलीज होगा इसका ट्रेलर

आपको बता दे कि पहले फिल्म का ट्रेलर पहले 24 तारीख को रिलीज होने वाला था. लेकिन अब यह ट्रेलर एक दिन बाद रिलीज होगा. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट में आपको सलमान खान के साथ में चाइनीज अभिनेत्री झू झू नजर आएँगी. इसके साथ साथ फिल्म में दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा ने सुनाई अपनी आपबीती, ‘कहा स्कूल जाते वक्त स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे वो’

वही सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान एक मंद बुध्दि बच्चे की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख़ खान के होने की भी बात कही जा रही है. फिल्म के निर्देशक ने बताया था कि शाहरुख़ फिल्म में के अहम् रोल में होंगे. जो कि सलमान खान के किरदार और फिल्म की कहानी को एक नई दिशा देता है. फिल्म आने वाली ईद पर रिलीज होगी.

=>
=>
loading...

You may also like

अभी-अभी आई एक बुरी खबर: इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पैट्रिसिया मॉरिसन के फैंस