टॉयलेट पेपर के चलते लगा 2.36 करोड़ रुपए जुर्माना

ब्रिटिश एयरवेज की एक फ्लाइट उड़ान भरने वाली थी तब इसके बाथरुम में टॉयलेट पेपर की कमी देखी गई। पेपर न होने के कारण फ्लाइट पांच घंटे देरी से उड़ी। यात्रियों को देरी से पहुंचाने के लिए ब्रिटिश एयरवेज को मुआवजा देना होगा। मुआवजा के तौर पर एयरवेज को करीब 2.36 करोड़ रुपए का मुआवजा देना होगा। बता दें कि फ्लाइट दोपहर करीब 1.40 बजे लंदन से बारबाडोस के लिए उड़ान भरने वाली थी। इससे पहले की फ्लाइट उड़ान भरती यात्रियों से कहा गया कि फ्लाइट में कुछ गड़बड़ी की वजह से उड़ान देरी से भरी जाएगी।

Best news portal designing company in lucknow

इस व्यक्ति ने 83 साल की उम्र में की पीएचडी,बेटे से ली प्रेरणा टॉयलेट पेपर के चलते लगा 2.36 करोड़ रुपए जुर्मानातीन मंजिला इमारत की खिड़की पर झूली बच्ची, फिर भी जिंदा…

कंपनी यात्रियों को अदा करेगी जुर्माना
यात्रियों को देरी की वजह कोई एक नहीं बल्कि हर बार अलग-अलग बताई गई। किसी से कहा गया क्लीनिंग का काम चल रहा है तो किसी से टेक्नीकल प्रॉब्लम बताया गया। वजह बताकर कहा गया कि देरी होने के लिए खेद है लेकिन फ्लाइट जल्द ही रवाना कर दी जाएगी। यूरोप में विमानन कंपनियों का एक नियम है। फ्लाइट के देरी होने प्रत्येक यात्रियों को करीब 48.750 हजार रुपए हर्जाना देना पड़ता है। ब्रिटिश एयरवेज को दोनों ओर की फ्लाइट के लिए करीब 2.36 करोड़ रुपए का हर्जाना देना होगा।

loading...
=>

You may also like

हिलेरी क्लिंटन ने US को किया सावधान, कहा पुतिन से रहे बचकर, है बड़ा खतरा…

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने