एक बार फिर टूट गया कपिल शर्मा का सपना… इस बार इन्होने कहा ना !

- in मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक आते हैं, तो भला सचिन को वहां जाने से परहेज क्यों ?

एक बार फिर टूट गया कपिल शर्मा का सपना… इस बार इन्होने कहा ना !

मास्टर-ब्लास्टर, क्रिकेट के भगवान और ना जाने ऐसे ही कितने नामों से पुकारे जाने वाले क्रिकेट के लीजेंड सचिन रमेश तेंदुलकर की बायोग्राफी रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर ना सिर्फ उनके फैन्स बल्कि हर देशवासी उत्साहित था, जिसने भी सचिन तेंदुलकर को खेलते देखा, वो इस फिल्म को देखना चाहेगा। लेकिन इन सब के बीच स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक सपना टूट गया है।

ये भी पढ़े: पाकिस्तान की इस मुजरा डांसर ने अपने हुस्न से बिस्तर पर लगा दी आग…देखे विडियो

जी हां, अब आप सोच रहे होंगे, कि सचिन कि फिल्म की बात करते-करते हम कपिल शर्मा की क्यों बात करने लगे, तो जनाब जरा रुकिये, आपको भी ये पता है कि बॉलीवुड मेंजब भी कोई फिल्म रिलीजद होती है, तो उसके प्रमोशन के लिये कलाकार कपिल के शो में जरुर जाते हैं।

जब सचिन की फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आई, तो कपिल शर्मा को लगा कि ये महान क्रिकेटर भी उनके शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये जरुर पहुंचेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, सचिन को अपने शो में देखने का कपिल का सपना एक बार फिर से टूट गया।अब आप ये सोच रहे होंगे कि भला जिस शो में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक आते हैं, तो भला सचिन को वहां जाने से परहेज क्यों ? तो आपको बता दें कि कपिल और उनकी पूरी टीम ने तेंदुलकर को बुलाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन सचिन ने अपनी टीम से कह दिया था कि वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने किसी भी शो में नहीं जाएंगे, बस इसी वजह से कपिल का सपना अधूरा रह गया।

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे