Home > खेल > …तो इस वजह से हार्दिक पांड्या को अंपायर मारने वाले थे ‘थप्पड़’….विडियो

…तो इस वजह से हार्दिक पांड्या को अंपायर मारने वाले थे ‘थप्पड़’….विडियो

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बेहतरीन खेल से क्रिकेट जगत में अलग पहचान बनाई है। बदौड़ा के ऑलराउंडर ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है और वो जल्द ही टीम इंडिया के प्रमुख सदस्यों में से एक बन गए हैं। 
...तो इस वजह से हार्दिक पांड्या को अंपायर मारने वाले थे 'थप्पड़'....विडियो हालांकि, पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट में पांड्या का प्रदर्शन थोड़ा फीका जरूर पड़ा था, लेकिन फिर उन्होंने धमाकेदार वापसी की। अब वो टीम इंडिया के नए पिंच हिटर बनते जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट में चार मर्तबा लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ने का अनोखा कमाल किया है। उल्लेखनीय है कि उन्होंने इसी वर्ष यह कमाल चार बार किया।

पांड्या ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में गजब का प्रदर्शन किया, जिसकी मदद से उन्हें टेस्ट टीम में भी जगह मिली। श्रीलंका के खिलाफ अपनी डेब्यू सीरीज में पांड्या ने फिर कमाल का प्रदर्शन किया और इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला शतक भी जमाया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके पांड्या ने प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीता।

बहरहाल, श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में पांड्या नहीं खेल रहे हैं। उन्हें आराम दिया गया है। ऑलराउंडर ने स्वीकार किया कि उन्होंने खुद ही इस ब्रेक की मांग की थी। जहां मैदान के अंदर धमाकेदार प्रदर्शन की वजह से 24 वर्षीय पांड्या की तारीफ चारों तरफ हो रही है, वहीं उनका एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें अंपायर उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे हैं।

इस वजह से अंपायर ने पांड्या को मारना चाहा ‘चांटा’

जी हां, न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समपन्न तीन मैचों की वन-डे सीरीज के दूसरे मैच का यह वीडियो अचानक ही सोशल मीडिया पर वायरल होते जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि पारी के 32वें ओवर में अंपायर रॉड टकर ने बल्लेबाजी कर रहे पांड्या के सामने ऐसा हाथ दिखाया, मानो उन्हें थप्पड़ मारने वाले हो। 

दरअसल, हार्दिक पांड्या के साथ दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक मौजूद थे। ड्रिंक्स ब्रेक के बाद यह समझ नहीं रहा था कि स्ट्राइक कौन लेगा। पांड्या को स्ट्राइक लेना थी। मगर वो ध्यान नहीं दे रहे थे। अंपायर रॉड टकर ने ऐसे संकेत दिए कि वो पांड्या को चांटा मारने वाले हैं। यह सब मजाक में हो रहा था और दर्शकों को भी यह दृश्य काफी पसंद आया।

देखे वीडियो: 

 
Loading...

Check Also

Video में देखिए प्यास बुझाने के लिए पेट्रोल पीता है ये बंदर, और फिर शुरू करता है यह काम

इंसान हो या जानवर प्यास बुझाने के लिए सबसे पहले पानी की ही तरफ दौड़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com