टिचर की पत्नी को घर बुलाकर छात्र ने उतार दिए कपड़े, और फिर देखता ही रहा और देखते-देखते शुरू कर दिया…

महिला सुरक्षा से जुड़े तमाम कानून और बहसों के बावजूद देश में अपराध घट नहीं रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में हर घंटे में चार बलात्कार होते हैं। देश में आए दिन सामने आ रहे दुष्कर्म,मर्डर, गैंगरेप के मामलों ने लोगों को हिला के रख दिया है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैजिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला दिल्ली से सामने आय़ा है। यहां पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति का छात्र ने उसके साथ रेप किया है। बताया जा रहा है कि पीडिता महिला का पति नंद नगरी इलाके में कोचिंग चलाता हैऔर इसी कोचिंग में 19 वर्षीय आरोपी छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए आता था. वहीं कोचिंग में आते हुए छात्र का टीचर के घर आना-जाना शुरू हो गया और इस बीच टीचर की पत्नी और छात्र के बीच दोस्ती हुई थी। इस बीच दोनो ने अपने मोबाइल नंबर बदल लिए और बाते करने लगे।

एक ऐसा देश जहाँ मनाया जाता है सेक्स फेस्टिवल, उस दौरान लोग सरेआम करते है सारी हदे पार…

पीडिता महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि छात्र ने बात करने के बहाने अपने कमरे में बुलाकर उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पर्दाथ मिला दिया जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई। शे में धुत होने के बाद उसे कुछ समझ नहीं आया और उसके बाद छात्र ने उसके साथ रेप किया।वहीं इस मामले में पति के कहने पर पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी छात्र के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया. आपको बता दें कि आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button