टिकट कटते ही BJP सांसद उदित राज ने ट्वीटर हैंडल पर लिखा ‘चौकीदार’ शब्द हटा लिया, 3 बजे लेंगे कोई बड़ा फैसला

Loading...

 Lok Sabha Election 2019: उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से टिकट कटते ही भाजपा सांसद उदित राज ने ट्वीटर हैंडल पर नाम के आगे लिखा ‘चौकीदार’ शब्द हटा लिया है। वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि दोपहर 3 बजे के आसपास वह कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। इसमें पार्टी से इस्तीफा देने के साथ निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला भी हो सकता है।

 

बता दें कि उदित राज का टिकट काट कर भाजपा ने उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से सूफी गायक हंस राज हंस को बतौर उम्मीदवार उतारा है। वहीं, टिकट कटने की सूचना लगते ही उदित राज ने नाम के आगे चौकीदार शब्द हटा लिया है। इतना ही नहीं, मंगलवार सुबह ही उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि – ‘अगर मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं पार्टी को गुड बाय भी कह सकता हूं।’

हालांकि, इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट में कहा- ‘हालांकि, मुझे उम्मीद है कि मैं अपने लोकसभा क्षेत्र से ही नामांकन करूंगा, मैंने कड़ी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि मैं खुद भाजपाछोड़कर नहीं जाऊंगा।’

इस  बीच एक टीवी चैनल से बातचीत में उत्‍तर पश्चिम दिल्‍ली लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्‍याशी की घोषणा नहीं होने से नाराज सांसद उदित राज ने अल्‍टीमेटम दिया था कि अगर 10 बजे तक कोई फैसला नहीं लिया गया तो वे पार्टी से से इस्‍तीफा दे देंगे और निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। वहीं, एक कयास यह भी लगाया जा रहा है कि उदित राज आम आदमी पार्टी से भी उम्मीदवार हो सकते हैं, क्योंकि इस सीट पर AAP प्रत्याशी गुग्गन सिंह से नाम वापसी करवाई जा सकती है।

बता दें कि बीजेपी ने रविवार को चार और सोमवार को दिल्‍ली की दो सीटों पर उम्‍मीदवारों के नाम घोषित कर दिए थे। सिर्फ मौजूदा सांसद उदित राज वाली उत्‍तर पश्चिम दिल्‍ली सीट पर ही प्रत्‍याशी के नाम का ऐलान नहीं किया था। इस दौरान यह भी सूचना मिल रही थी कि बीजेपी इस सीट से उदित राज का टिकट काटकर किसी अन्‍य को टिकट देने पर योजना बना रही है। ऐसे में नाराज उदित राज ने बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह से बातचीत के लिए समय भी मांगा। उदित ने ट्वीट भी किया और कहा कि भाजपा दलितों के साथ धोखा नहीं कर सकती।

साल 2014 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उदित राज भाजपा में शामिल हुए थेॆ और भाजपा उन्हें दिल्ली के उत्तरी-पश्चिमी संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया था। उदित राज ने साल 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की कृष्णा तीरथ को हरा कर जीत हासिल की थी।

पहले ट्विटर पर तो फिर सोमवार कोदेर शाम को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उदित राज बगावती नजर आए। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी दलित नेता के साथ धोखा नहीं करेगी।

उदित राज ने शाह को किया SMS तो मोदी  को किया था फोन
इससे पहले उदित राज ने ट्विटर पर लिखा अमित शाह जी से कई बार बात करने की कोशिश की आपको एसएमएस भी भेजा। प्रधानमंत्री से भी बात करने कोशिश की।

वहीं, उन्होंने बताया कि मनोज तिवारी लगातार कहते रहे हैं कि टिकट मेरी ही होगी। निर्मला सीतारमण से बात नहीं हो सकी। दूसरे ट्वीट में उदित राज ने लिखा कि मैंने अपनी पूरी पार्टी विलय की। मेरी टिकट को लेकर मेरे समर्थक बेचैन हैं।

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की एकमात्र सुरक्षित सीट उत्तर पश्चिम दिल्ली में सांसद उदित राज के साथ और भी नामों की चर्चा है। उदित राज अपने बयानों से काफी चर्चा में भी रहे हैं। 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com