जो सत्ता में होते हैं, उन्हें गलतफहमियां होती हैं कि वो किसी को भी गुमराह कर सकते हैं

लखनऊ| कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि जो सत्ता में होते हैं, उन्हें कुछ गलतफहमियां होती हैं। पहली ये कि उन्हें लगता है कि वो आसानी से लोगों को गुमराह कर सकते हैं। दूसरी ये कि उन्हें लगता है जो उनके खिलाफ बोलते हैं, वो उनसे डरते हैं। लेकिन हम साफ करना चाहते हैं कि हम उनसे डरते नहीं। वे जितना ज्यादा प्रताड़ित करेंगे, हम उतनी हिम्मत से उनका सामना करेंगे। वे जितना ज्यादा डराएंगे, हम उतनी जोर से उनसे लड़ेंगे।
प्रियंका गांधी अपनी चुनावी नौका यात्रा के आखिरी पड़ाव पर हैं। वह पत्रकारों के सवाल के जवाब दे रहीं थीं। वह प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपनी यात्रा का समापन करेंगी।
इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “भाजपा ने व्यवस्थित तरीके से पिछले पांच सालों में मीडिया सहित हर संस्थान पर हमला किया है। प्रधानमंत्री को यह मानना बंद कर देना चाहिए कि जनता बेवकूफ है या जनता को कुछ दिखाई नहीं देता।”
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिना किसी का नाम लिए अपने ट्विटर अकाउंट से वंशवाद की राजनीति पर निशाना साधा था।
मोदी ने लिखा, “वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है। प्रेस से पार्लियामेंट तक। सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक। कांस्टीट्यूशन से लेकर कोर्ट तक। कुछ भी नहीं छोड़ा, कुछ विचार साझा कर रहा हूं..”
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने दौरे के आखिरी दिन वाराणसी में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो जाएंगी।

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com