जॉन अब्राहम ने कहा-‘मैं पैसों के लिए नहीं नाचता, मजा‍क बन गए हैं अवॉर्ड फंक्शन’

लंबे अरसे से बॉलीवुड से गायब एक्टर जॉन अब्राहम ने एक इवेंट में फिल्म इंडस्ट्री और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दिल खोलकर बात की. जॉन ने कहा कि वह कई स्टार्स की तरह पैसों के लिए नहीं नाचते और अवॉर्ड इवेंट्स पर भी इसलिए नहीं जाते क्योंकि ये इवेंट्स महज एक जोक बनकर रह गए हैं.

Loading...

जॉन अब्राहम ने कहा-'मैं पैसों के लिए नहीं नाचता, मजा‍क बन गए हैं अवॉर्ड फंक्शन'जानॅ अब्राहम ‘अमर उजाला संवाद’ कार्यक्रम में पहुंचे थे इस मौके पर जॉन ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए. जॉन ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि वह निजी जिंदगी में बेहद सिंपल इंसान हैं. वह बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह बॉडी गार्ड्स साथ लेकर नहीं चलते, वह आज भी रिक्शा में सफर करते हैं. उन्होंने कहा कि वह एक मिडि‍ल क्लास फैमिली से हैं और नॉर्मल लाइफ जीता हूं. जॉन बोले-‘मुझे देखकर अजीब लगता है जब कई एक्टर्स खासकर वो जिनकी अभी-अभी इंडस्ट्री में एंट्री हुई है कई बार पागलों की तरह‍ व्यवहार करते नजर आते हैं. मुझे नॉर्मल रहना अच्छा लगता है.’

अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस पर क्या बोले जॉन अब्राहम?

इंडस्ट्री में दो एक्टर्स दोस्त हो सकते हैं? इस सवाल पर जॉन ने कहा-‘बिलकुल हो सकते हैं’. जॉन ने बताया कि बॉलीवुड में उनके सबसे करीब कोई है तो वो हैं अक्षय कुमार और अभि‍षेक बच्चन. अक्षय कुमार के बारे में जॉन ने कहा कि उनकी और अक्षय की सोच एक जैसी है इसलिए वह उनके बेहद करीब हैं.

इसके अलावा जॉन ने अभि‍षेक बच्चन के साथ भी अपने याराने की बात कही. जॉन ने कहा कि अभि‍षेक इंडस्ट्री में उनके खास दोस्तों में से एक हैं, दोस्ताना फिल्म में अभि‍षेक के साथ काम करना, सबसे स्पेशल रोमांस था. जॉन ने आगे बताय कि वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ भी उनके अच्छे दोस्त हैं.

कंगना मेरी फेवरेट, बिपाशा के साथ कभी नहीं करूंगा काम

कार्यक्रम के दौरान एक दर्शक ने जॉन से बिपाशा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से ऐसा कभी नहीं होगा. इसके बाद फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछे जाने पर जॉन ने कंगना रनौत का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह कंगना के फैन हैं और उन्हें अपनी एक फिल्म में कास्ट भी करना चाहते थे लेकिन कंगना के व्यस्त होने के कारण ऐसा नहीं हो पाया. जॉन ने कंगना के अलावा दीपिका पादुकोण और जैकलीन के स्वभाव की भी तारीफ की.

इंडस्ट्री से नेपोटिज्म को खत्म करना चाहता हूं

जॉन ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा मिलने की बात पर हामी भरी. उनका कहना था कि हमारी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म बहुत ज्यादा है और इसे वह खत्म करना चाहते हैं. इसी बयान के बाद एक दर्शक ने जॉन से पूछा कि क्या वह यूपी के किसी यंगस्टर को जो कि एक्टर बनने का सपना देखता है उन्हें मौका देंगे? जॉन ने कहा कि बतौर प्रोड्यूसर उनकी यही कोशि‍श रहती है वह आउटसाइडर्स और नए कलाकारों को अपनी फिल्म में मौका दें.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com