जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी सज्जाद खान दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि ये आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य है। इस संदिग्ध का नाम सज्जाद खान है। जानकारी के मुताबिक जैश का ये सदस्य पुलवामा हमले से पहले ही दिल्ली आ चुका था और इस हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर के संपर्क में था। पकड़ा गया सज्जाद खान जम्मू-कश्मीर का ही रहने वाला है।
बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने जिस संदिग्ध को पकड़ा है उसे पहले से ही पुलवामा हमले की जानकारी थी। एजेंसियों ने पहले से ही इनपुट दिए थे कि दिल्ली में भी जैश के कुछ आतंकी मौजूद हो सकते हैं, जो किसी भी बड़े हमले को अंजाम देने की साजिश रच सकते हैं। इसके बाद पुलिस लगातार ऐसे संदिग्धों की तलाश में जुटी थी। अब सज्जाद खान की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी है। इसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है।
ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019 : समाजवादी पार्टी ने गाजियाबाद से बदला उम्मीदवार 
न्यूज एजेंसी के मुताबिक पकड़ा गया संदिग्ध लगातार पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मुदस्सिर के संपर्क में था। हाल ही में सुरक्षाबलों ने जैश के इस आतंकी मुजस्सिर को मार गिराया था। इसके बाद अब सेना और सुरक्षाबलों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आतंकियों के खात्मे की जानकारी दी थी। सेना ने बताया था कि 21 दिन में कश्मीर के 18 आतंकी ढेर किए गए। जैश-ए-मोहम्मद का सेकेंड कमांडर मुदिस्सिर को भी मार दिया गया है। इसी आतंकी मुजस्सिर से दिल्ली में गिरफ्ता हुआ संदिग्ध अलग-अलग ऐप के जरिए बातचीत करता था।

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com