जेल में परेशान होकर हनीप्रीत ने उठाया ये बड़ा कदम…

- in पंजाब

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की ‘दुलारी’ हनीप्रीत जेल में रहते हुए परेशान हो गई है। इसलिए वह अब एक काम करना चाहती है, जिसके लिए उसने बड़ा कदम उठाया है। अब देखना है कि उसे कितनी राहत मिलती है।जेल में परेशान होकर हनीप्रीत ने उठाया ये बड़ा कदम...साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त 2017 को राम रहीम को दोषी करार दिया गया था। उसके बाद पंचकूला में हिंसा भड़क गई थी। मामले में हनीप्रीत को मुख्य आरोपी बनाया गया है और इन दिनों वह अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद है। सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उसकी पंचकूला कोर्ट में पेशी हुई।

इस पेशी के दौरान हनीप्रीत ने वकील के जरिए कोर्ट में एक अर्जी लगाई है। इस अर्जी में कहा गया है कि हनीप्रीत अपने परिवार वालों से फोन पर बात करना चाहती है। जिस तरह दूसरे कैदी हर रोज आधा घंटा परिजनों से फोन पर बात करते हैं, वह भी बात करना चाहती है।

फिलहाल अदालत ने हनीप्रीत की इस अर्जी पर अगली सुनवाई की तारीख यानी 7 अगस्त तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया है। वहीं अभियोजन ने सुरक्षा कारणों से हनीप्रीत की इस मांग का विरोध किया है। बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने हनीप्रीत की जमानत याचिका खारिज की थी।

गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने हनीप्रीत सहित 22 लोगों को पंचकूला हिंसा में आरोपी बनाया है। इसके चलते हनीप्रीत करीब 270 दिनों से अंबाला सेंट्रल जेल में बंद हैं। हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवजोत सिद्धू को कैप्टन ने दिया बड़ा झटका, रेत खनन पर तेलंगाना मॉडल को नकारा

 स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को उनके