जेठ घसीट-घसीट कर महिला को पीटता रहा और लोग बनाते रहे वीडियो…

लुधियाना। महिला उत्‍पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने की बात तो खूब होती है, लेकिन जब ऐसी कोई घटना हाेती है तो लोगों का रवैया बेहद शर्मनाक होता है। ऐसी ही एक घटना यहां हुई। शहर के घुमारमंडी के माया नगर इलाके में एक म‍हिला को उसका जेठ घसीट-घसीट कर पीटता रहा और लोग तमाश देखते रहे। इस दौरान अासपास के लोग छतों पर खड़े होकर इसका वीडियो बनाते रहे। बाद में कुछ लोगों ने महिला को छुड़ाया।

लुधियाना

झगड़ा जमीन विवाद काे लेकर हुआ। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चौकी घुमारमंडी की पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। दोनों में समझौता हो गया, लेकिन चौकी इंचार्ज का उसे बताने का तरीका काफी दबंगई वाला नजर आया। चौकी इंचार्ज जवाब था, बंदा अपणी घर वाली नूं बचाण लई गया, जे चार मुक्के मारते तां एडी की गल्ल ए। दोनां ने ता समझौता वी कर लेया। (बंदा, अपनी पत्‍नी को बचा रहा था, इस दौरान चार मुक्‍के मार दिए तो इसमें क्‍या बात हाे गई। दोनों पक्षों ने समझाैता भी कर लिया।)

महिला को पीटता उसका जेठ।

बताया जाता है  कि महिला का अपने जेठ व जेठानी के साथ 75 गज की भूमि को लेकर विवाद था। इसके कारण मंगलवार को दोनों पक्ष एक-दूसरे के आमने-सामने हो गए। जेठानी-देवरानी दोनों आपस में भिड़ गईं। दोनों में कहासुनी हो रही थी, जिन्हें देखकर जेठानी के बच्चे व पति डंडे लेकर बाहर आ गए। उन्होंने देवरानी को पीटना शुरू कर दिया। देवरानी ने भी जेठानी को कसकर पकड़ रखा था।

इसके बाद जेठ ने महिला को लात व घूंसो की बरसात कर दी। यही नहीं, वह उसे बालों से पकड़कर घसीटाता रहा और पीटता रहा। पूरे घटनाक्रम का वीडियो छतों पर खड़े लोगों ने बना लिया। अंत में कुछ-एक लोगों ने उन्हें छुड़वाया। मारपीट की वीडियो किसी शख्स ने फेसबुक व वाट्सएप पर डाल दी। ये वीडियो वायरल भी हो गई।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कर डाला ऐसा काम, पूरा विपक्ष भी आ गया साथ

चौकी गए दोनों पक्ष

पुलिस दोनों पक्षों को चौकी ले आई। जहां दोनों ने अपनी दलीलें दीं। दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर मामले में समझौता करा दिया गया।लेकिन, आरोप है कि महिला से दबाव में समझौता करवाया गया। हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की।
——–

” दोनों पक्षों में भूमि विवाद में मारपीट हुई थी, लेकिन समझौता हो गया। लिहाजा कोई केस नहीं बनता।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com