बड़ी खबर: एक बार फिर जेएनयू छात्रों ने मचाया कोहराम

- in बड़ी खबर

 जेएनयू में एमफिल और पीएचडी में हुई सीट कटौती का खामियाजा शुक्रवार को आम जनता को भुगतना पड़ा। छात्रों ने मांगों को न माने जाने पर आइटीओ स्थित बहादुरशाह जफर मार्ग की दोनों सड़कों को एक घंटे तक बंद कर दिया।

यह भी पढ़े : वायरल सच: योगी आदित्यनाथ के SEX SCANDLE का खुलसा, देखे विडियो

बड़ी खबर: एक बार फिर जेएनयू छात्रों ने मचाया कोहराम

सड़क पर जाम लगा तो विरोध में गाड़ियों में बैठे आम लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा। छात्रों और पब्लिक के बीच नारेबाजी के काफी देर बाद ट्रैफिक सुचारू हो सका।

जेएनयू छात्रसंघ की अगुवाई में शुक्रवार को यूजीसी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्र यूजीसी चेयरमैन से मिलने की मांग करने लगे। नहीं मानने पर बहादुरशाह जफर मार्ग के दोनों ओर की सड़क पर नारेबाजी शुरू कर दी।

आम जनता ने छात्रों से सड़क खाली करने की अपील की। छात्र उलझे तो लोगों का धैर्य जवाब दे गया। लोग गाड़ियों से बाहर निकले और छात्रों के खिलाफ नारेबाजी होने लगी। कुछ छात्रों ने सर्विस रोड खाली कर दिया, लेकिन कुछ अन्य छात्र सड़क पर लेट गए और टै्रफिक फिर से बाधित हो गया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

ट्रैफिक में फंसे गुरुग्राम निवासी राजेश ने कहा कि उन्हें एक महत्वपूर्ण बैठक में जाना है, लेकिन सड़क जाम होने के कारण वह बैठक में अब नहीं पहुंच पाएंगे। वहीं एक महिला रजनी अरोड़ा ने बताया कि मेरी आंखों का ऑपरेशन होना है।

अस्पताल ने 40 हजार रुपये जमा करा लिए हैं। डॉक्टर अस्पताल में इंतजार कर रहे हैं, लेकिन प्रदर्शन के कारण मैं 45 मिनट से जाम में हूं। ऐसे कई लोग छात्रों के प्रदर्शन के कारण परेशान हुए।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- दिल्ली में फैली है अराजकता, जनता बेहाल लेकिन बंद हैं PM मोदी की आंखें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एलजी ऑफिस