जीवन से धन के अभाव को खत्म करता है कमल गट्टा का यह आसान उपाए…

आर्थिक तंगी से तो हर इंसान बचना चाहता है। वह अपनी आर्थिक स्थिती हमेशा मजबूत बनाये रखना चाहता है। लेकिन ऐसा सभी के साथ हो पाना थोड़ा मुश्किल होता है। बहुत से लोग अपनी आर्थिक तंगी से परेशान रहते हैं, वह चाहकर भी इस तंगी से उभर नहीं पाते। हो सकता है की आप भी इस लाईन में शामिल हों। अगर आप भी अपने जीवन में धन के अभाव से परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपको इसी परेशानी से बचने के उपाय के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल यहां पर हम कमल गट्टे के माध्यम से आपकी इस समस्या के समाधान के बारे में चर्चा करेंगे। जीवन से धन के अभाव को खत्म करता है कमल गट्टा का यह आसान उपाए...

21 दिनों तक कमल गट्टे की यज्ञ में आहुती देने से माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न होती है। ऐसा करने वाले व्यक्ति को आर्थिक तंगी नहीं होती है। मां लक्ष्मी के चित्र पर कमल गट्टे की माला पहनाने से घर में हमेशा सुख शांति बनी रहती है।

हर बुधवार 108 कमल गट्टे के बीज की आहुती देने से घर से दरिद्रता हमेशा के लिए समाप्त हो जाती है। जो इंसान कमल गट्टे के बीजों से बनी माला गले में धारण करता है उसे कभी धन की कमी महसूस नहीं होती है।

मखाने की खीर मां लक्ष्मी को चढ़ाने से देवी प्रसन्न होकर धन की कमी दूर कर सकती है। कहा जाता है कि कमल और शहद से तांत्रिक हवन करने से गरीब व्यक्ति अमीर बन सकता है।

दुकान में कमल गट्टे की माला के ऊपर मां लक्ष्मी की तस्वीर स्थापित करने से कारोबार में नुकसान नहीं होता और लाभ की संभावना अधिक होती है। 

कमल गट्टे की माला से ‘श्री जगतप्रसूते नम:’ मंत्र का जाप करने से अटूट संपत्ति प्राप्त हो सकती है।

घी में कमल गट्टे मिलाकर मां लक्ष्मी को भोग लगाने से व्यक्ति के जीवन में परेशानियां खत्म हो जाती है।

Back to top button