जीत के जश्न में डूबा सपा कार्यालय, कार्यकर्ताओं ने लगाये अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे

लखनऊ। यूपी की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में गठबंधन की प्रत्याशी  जीत की ओर अग्रसर है । समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल है। जीत से उत्साहित सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और अखिलेश भैया जिन्दाबाद के नारे लगाये। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को एक और झटका दिया है।

कैराना की लोकसभा सीट से गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने बीजेपी उमीदवार मृगांका सिंह को बड़े अंतर से पछाड़ दिया, वही नूरपुर विधानसभा के लिए हुए मतदान में सपा प्रत्याशी ने बीजेपी प्रत्याशी अवनि सिंह को हराकर जीत हासिल की।

बीजेपी और गठबंधन के लिए यह सीट काफी अहम मानी जा रही थी। दोनों पार्टियों के लिए यहाँ प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी। कैराना लोकसभा सीट बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के निधन से खाली हुई थी। अब यहां जीत के लिए मुकाबला कैराना के दो परिवारों-  बीजेपी के हुकुम सिंह और अख्तर हसन के बीच था। एक तरफ दिवंगत हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में थीं। दूसरी तरफ दिवंगत सांसद मुनव्वर हसन की पत्नी तबस्सुम हसन आरएलडी के चुनाव चिह्न पर सपा-बसपा-कांग्रेस-आरएलडी गठजोड़ की साझा उम्मीदवार थीं.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील पर आक्रामक हुई कांग्रेस, मोदी सरकार को चौतरफ़ा घेरने की तैयारी में…

नई दिल्ली : कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने के