यूपी- जींस-टीशर्ट पहन कानपुर की सड़कों पर आइपीएस सोनिया की ‘धमाकेदार इंट्री’..

कानपुर। सड़क छाप मनचलों के दांत खट्टे करने वाली आइपीएस सोनिया सिंह ने कानपुर का चार्ज संभाल लिया है। पहले ही दिन नई एसएसपी ने शहर की सड़कों पर पैदल ही गश्त शुरू कर दी। एसएसपी सोनिया सिंह की धमाकेदार इंट्री देख पुलिसवाले भी दंग रह गए। 

जींस-टीशर्ट पहन कानपुर की सड़कों पर आइपीएस सोनिया

पहला दिन सबकभरा

कानपुर की नई एसएसपी सोनिया सिंह के कामकाज का पहला दिन पुलिसवालों के लिए सबकभरा रहा। मंगलवार शाम चार्ज लेते ही वे सिविल ड्रेस में शहर का मिजाज समझने निकल पड़ी। कैंट और काकादेव में पैदल चलकर जायजा लिया। सड़क पर आड़े-तिरछे खड़ी गाड़ियों का चालान करने की हिदायत दी तो अस्त-व्यस्त पुलिसवालों पर आंखें तरेरी। सोनिया सिंह की यह कड़कमिजाजी आगे भी कायम रही तो कानून-व्यवस्था की दशा सुधरने की शहरी उम्मीद कर सकते हैं। 

नशेबाजों पर सख्ती 

सड़क पर अराजकता करने टेंपो और ई-रिक्शा चालकों और नशेबाजों से सख्ती से निपटा जाएगा। सफेदपोश हो या वर्दी वाला किसी की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं होगी। पीड़ित की एफआईआर दर्ज होगी और उसे न्याय भी मिलेगा। इसमें कोताही बरतने वाले की लाइन में आमद कराई जाएगी। यह बात मंगलवार को एसएसपी का कार्यभार संभालने के बाद सोनिया सिंह ने मीडिया से कही।  

यह भी पढ़ें:  72 घंटे में IAS अनुराग तिवारी की मौत का सच सामने लाएगी …

सोनिया सिंह के बारे में जानें

सहारनपुर निवासी सोनिया सिंह 2003 बैच की नगालैंड कैडर की आइपीएस हैं। वह 2012 में उत्तर प्रदेश में प्रतिनियुक्ति पर आईं हैं। बतौर कप्तान बलरामपुर, उन्नाव, पीलीभीत, सुल्तानपुर, रेलवे लखनऊ और बुलंदशहर में तैनात रह चुकी हैं। वहीं एसएसपी आकाश कुलहरि का तबादला बरेली कर दिया गया है।

loading...
=>

You may also like

एक बार फिर खारिज हुई गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी

लखनऊ । अपहरण तथा नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले